- बदमाशों ने दिन में ही दिखाया कमाल, ले उड़े कार से साढ़े सात लाख

- सीओ सिविल लाइन ऑफिस के सामने ही वारदात को दिया अंजाम

Meerut: चुनाव खत्म हुए और बदमाशों ने अपना खेल शुरू कर दिया। मानों नेताओं के पास से उनका दाना-पानी खत्म और अब सड़क पर जुगाड़ में उतर आए हैं। सीओ सिविल लाइन के ऑफिस के सामने से डूडा के ठेकेदार की कार का शीशा तोड़कर बदमाश साढ़े सात लाख रुपए ले उड़े। ठेकेदार ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे सीओ और थाना इंचार्ज ने घटना के बारे में पूछताछ की और बैंक के सीसीटीवी कैमरों में भी फुटेज देखी। लेकिन बदमाशों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा।

यह है मामला

शास्त्री नगर में रहने वाला जफर पुत्र जब्बार डूडा में ठेकेदार है। गुरुवार को वह ईव्ज चौराहे पर स्थित पीएनबी बैंक से साढ़े सात लाख रुपए निकालकर लाया था। रुपए पॉलिथीन में लाकर अपनी हुंडई कार यूपी क्भ्बीजे 00फ्फ् में रख दिए थे। इसके बाद सूरजकुंड पर सिविल लाइन थाना एरिया में सीओ ऑफिस के सामने मौजूद डूडा ऑफिस किसी काम से पहुंचा, जहां उसने अपनी कार खड़ी की और ऑफिस में चला गया। इस बीच रुपए कार में ही मौजूद थे।

पांच मिनट का खेल

पांच मिनट बाद जब वह वापस लौटा तो देखा कि कार का अगला शीशा टूटा हुआ था और अंदर रखे साढ़े सात लाख रुपए गायब थे। यह देखते ही उसके होश उड़ गए। जिसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दी। सूचना पाते ही इंस्पेक्टर सिविल लाइन अजय कुमार अग्रवाल और सीओ विजय प्रताप मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने इस बारे में पूछताछ की। जफर ने रोते हुए अपने रुपए गायब होने की गाथा सुनाई। इसके बाद पुलिस रुपए के कंफर्मेशन के लिए जफर को पीएनबी बैंक ले गई।

नहीं मिला कोई सुराग

पुलिस ने पीएनबी बैंक में रुपए निकालने की बात कनफर्म की। साथ ही सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी देखी। फिर मौका-ए-वारदात पर आए और आसपास पूछताछ की। साथ ही सर्च अभियान भी चलाया। पुलिस को इस घटना में कोई खास सुबूत हाथ नहीं लगा। जफर ने साढ़े सात लाख रुपए चोरी होने की रिपोर्ट सिविल लाइन थाने में दर्ज कराई। इंस्पेक्टर का कहना है कि वह कार में रुपए रखकर डूडा ऑफिस में चला गया था। जहां से लौटा तो उसके रुपए चोरी हो चुके थे। मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। प्रयास जारी हैं।