- कल्याणपुर में निर्माणाधीन घर में युवक की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, लेकिन पुलिस की बताई कहानी में छेद

- छह आरोपियों को किया गिरफ्तार, एक फरार, आला कत्ल भी बरामद करने का दावा

KANPUR: ख्0 फरवरी को कल्याणपुर पनकी रोड के पास एक निर्माणाधीन मकान में युवक की हत्या के मामले का पुलिस ने शनिवार को खुलासा किया। कत्ल की वजह शराब पीने के लिए क्ख्00 रुपए की लूट बताई जा रही है। जिसे 7 हत्यारों ने अंजाम दिया था। पुलिस का यह दावा गले से नहीं उतर रहा है, लेकिन कल्याणपुर पुलिस आला कत्ल बरामद करने के साथ ही मरने वाले ताराचंद का मोबाइल भी आरोपियों के पास से बरामद करने का दावा कर रही है। इस मामले में म् आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। जबकि एक की तलाश की जा रही है।

शराब के लिए कत्ल कर लूटे क्ख्00 रुपए

कल्याणपुर इंस्पेक्टर अजय प्रकाश श्रीवास्तव ने बताया कि गिरफ्तार किए गए छह में से पांच आरोपी कल्याणपुर एरिया के रहने वाले ही हैं। इनमें से रामू जुआ खेलने के मामले में पहले भी जेल जा चुका है। पुलिस की थ्योरी पर भरोसा करें तो बाबा उर्फ महेश, शिवमोहन उर्फ छोटे, रामू, भूरा, शुभम उर्फ गुरुप्रताप, आकाश और आशू ने क्9 फरवरी की देर रात ताराचंद की उनके मामा के निर्माणाधीन मकान के पास गला रेत कर हत्या कर दी थी।

हत्या तो ज्यादा पैसों के लिए हुई

थाना प्रभारी ने क्ख्00 रुपए की लूट के लिए हत्या करने के तर्क को सही ठहराते हुए बताया कि कुछ दिन पहले बाबा ने ताराचंद को घर का निर्माण कराने के दौरान नोट गिनते देखा था। क्9 फरवरी की रात को सभी लोग शराब पी रहे थे। शराब खत्म होने पर और शराब खरीदने के लिए उन्होंने ताराचंद से लूट के इरादे से गला रेत कर हत्या कर दी, लेकिन जेब की तलाशी पर उन्हें क्ख्00 रुपए ही मिले।