- पटना-कोलकाता लिंक को खंगाल रही है पुलिस

PATNA: एसके पुरी के जगनंदन अपार्टमेंट के फ्लैट नं-क्0क् से पकड़े गए सेक्स रैकेट में पुलिस को कई इम्पॉर्टेट सुराग मिले हैं। इसके आधार पर कई नए स्थान पर पुलिस ने रेड की है। पुलिस टीम बरामद सुराग के तहत रैकेट में शामिल कई बड़े लोगों और गिरोह के सरगना तक पहुंचने के प्रयास में है। इसके साथ ही रैकेट के पटना-कोलकाता लिंक को भी खंगाला जा रहा है। पुलिस सूत्रों की मानें तो पटना-कोलकाता लिंक को अच्छे से खंगाला गया तो और भी कई नए चेहरे सामने आने की उम्मीद है। पटना-कोलकाता के साथ-साथ दूसरे सिटीज के भी लोगों के रैकेट में शामिल होने की संभावना है। हालांकि मामले को इंवेस्टिगेट कर रही पुलिस टीम इस बारे में कुछ भी स्पष्ट नहीं बता रही। एसएचओ ईश्वर चंद विद्या सागर ने बताया कि इंवेस्टिगेट के दौरान कई सुराग मिले हैं, पर अभी किसी की अरेस्टिंग नहीं हुई है। गौरतलब है कि भ् अप्रैल की देर रात एसके पुरी थाने की पुलिस ने क्0 गोकुल मार्ग स्थित जगनंदन अपार्टमेंट में सेक्स रैकेट का खुलासा किया था। मौके से कोलकाता से आई तीन लड़कियों सहित भ् लोगों को अरेस्ट भी किया गया था।

एडवोकेट से हुई पूछताछ

पुलिस ने फ्लैट व अपार्टमेंट के मालिक एडवोकेट उपेन्द्र कुमार से भी पूछताछ की। एसएचओ की मानें तो एडवोकेट को फ्लैट में सेक्स रैकेट चलाए जाने के बारे में कुछ भी नहीं पता था। हालांकि कुछ गड़बड़ होने का संदेह जरूर लगा।

अब भी फरार है मेन सरगना

सेक्स रैकेट का मेन सरगना विनोद कुमार अब भी फरार है। पुलिस ने नवादा स्थित विनोद के घर सहित कई स्थानों पर रेड की, पर वह कहीं नहीं मिला। रैकेट के पटना-कोलकाता लिंक की पूरी बात विनोद के अरेस्टिंग के बाद ही पता चलेगी।