agra@inext.co.in
AGRA:
थाना जगदीशपुरा क्षेत्र में महिला को एक शातिर युवक पिछले 25 साल से झांसे में रखे हुए हैं. पहली मुलाकात से उसे शादी करने का झांसा दिए हुए है. शातिर ने कई बार महिला का गर्भपात करा दिया. अब जब महिला को उसकी पत्नी के होने की जानकारी हुई तो वह उसके घर पहुंच गई. लेकिन उसके साथ मारपीट कर दी. पीडि़ता ने एसएसपी कार्यालय मामले की शिकायत की है.

पार्टी में हुई थी मुलाकात
जगदीशपुरा निवासी महिला की मुलाकात 25 साल पहले सहेली के भाई से एक पार्टी में मुलाकात हुई. उसने नशीला पदार्थ देकर उसे बेहोश कर रेप किया. होश आने पर विरोध किया तो शादी का झांसा दिया. इसके बाद लगातार उसके साथ संबंध बनाता रहा. शादी के बारे में पूछने पर टालता रहा. महिला को उस पर विश्वास था. पीडि़ता के मुताबिक शातिर ने उसके पिता से मदद के नाम पर नौ लाख रुपये भी ले लिए.

कई बार कराया गर्भपात
पीडि़ता के मुताबिक आरोपी युवक ने उसका कई बार गर्भपात कराया है. 2010 में जयपुर में उसकी डिलिवरी हुई तो उसका बच्चा गायब कर दिया. 2017 में भी उसने बेटे को जन्म दिया तो वह भी किसी को दे दिया. वह बोलता रहा कि शादी के बाद बेटे को ले आएगा.

आरोपी की पत्नी ने की मारपीट
18 सितम्बर को पीडि़ता आरोपी युवक के घर गई तो वहां पर उसकी पत्नी और बच्चे मिले. महिला ने जब उन्हें सच्चाई बताई. आरोप है कि पत्नी और बच्चों ने उसकी पिटाई कर दी. किसी तरह वह वहां से बच कर निकली. पीडि़ता ने मामले में एसएसपी कार्यालय शिकायत की है. मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं.