शादी के बाद रखा किराए के होटल में

आगरा। फर्जी दारोगा बनकर एक युवक ने आईपीएस की तैयारी कर रही लड़की को धोखा दिया। लड़की का आरोप है कि आरोपी युवक ने उसका शारीरिक शोषण किया है। यह मामला तब खुला जब लड़की को आरोपी की दूसरी शादी होने की बात पता चली जबकि वह पीडि़ता से पहले ही मंदिर में शादी कर चुका था। भेद खुलने पर पीडि़ता को धमकी मिल रही है। पीडि़ता ने एसएसपी ऑफिस में शिकायत की है।

पढ़ाई के दौरान हुई थी मुलाकात

चंदौसी निवासी काजल (काल्पनिक नाम) 2014 में अलीगढ़ से आईपीएस की तैयारी कर रही थी। उसी दौरान उसकी मुलाकात मथुरा निवासी राजा (काल्पनिक नाम) से हुई। वह खुद को आगरा में दारोगा के पद पर तैनाती की बात बोलकर लगातार उससे मिलता रहा।

मंदिर में कर ली शादी

नजदीकियां इतनी बढ़ी कि दोनों में प्यार के वादे होने लगे। बात शादी तक पहुंच गई थी। राजा ने काजल को यह बोल कर गुमराह किया कि उसकी सरकारी नौकरी है उसे पचास हजार रुपये वेतन मिलता है। इस पर लड़की ने बातों में फंसकर उससे 27 सितम्बर को आगरा में मंदिर में शादी कर ली।

होटल में किराए पर रखा

शादी के बाद युवक ने उसे अपने घर न ले जाकर आगरा कैंट के होटल में ले आया। टोकने पर उसने कहा कि घरवालों को राजी करना पड़ेगा। इसके बाद वह टालमटोल करता रहा। 20 फरवरी 2015 को काजल को युवक की दूसरी शादी होने की बात की भनक लग गई।

भेद खुल जाने पर मिल रही धमकियां

युवक की शादी का कार्ड लड़की के हाथ लग गया था लेकिन इसके बाद लड़के का व्यवहार बदल गया। उसने धमकी देना शुरु कर दिया। पीडि़ता के मुताबिक राजा ने धमकी दी है कि चुपचाप उसका पीछा छोड़ दूं नहीं तो अच्छा नहीं होगा। पीडि़ता ने एसएसपी ऑफिस में शिकायत की है कि आरोपी दारोगा न होकर थाना बाह में कार्यरत है। आरोपी ने धोखे से शादी कर उसका शारीरिक शोषण किया है।