-शादी करने के बाद दो महीने तक रहे साथ

-धीरे-धीरे रिश्ते में आई दरार

-इसके बाद युवक ने कर ली दूसरी शादी की तैयारी

JAMSHEDPUR : सोनारी थाना एरिया स्थित डीएवी स्कूल के पास रहने वाली एक युवती का शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। युवक ने युवती से गोलपहाड़ी में शादी की, लेकिन कुछ ही दिनों बाद वह फिर दूसरी शादी करने का प्लान बनाने लगा। युवती द्वारा सोनारी थाना में कंप्लेन दर्ज कराने के बाद पुलिस ने सैटरडे को उसकी मेडिकल जांच कराई।

गोलपहाड़ी मंदिर में हुई थी शादी

युवती ने बताया कि तीन साल पहले उसका आशियाना गार्डेन निवासी सुरेश शर्मा के साथ लव अफेयर शुरू हुआ। जून में सुरेश ने युवती के साथ गोलपहाड़ी मंदिर में शादी कर ली और दोनों साथ रहने लगे। दोनों का यह रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल पाया। शादी के दो महीने बाद ही सुरेश ने युवती से दूरी बनानी शुरू कर दी। युवती ने आरोप लगया कि उसका पति दूसरी शादी करना चाहता था। इसके बाद उसने सोनारी थाना में इसकी कंप्लेन की। पुलिस ने सुरेश को अरेस्ट कर जेल भेज दिया।

-------------

चोरी करते रंगे हाथों पकड़ाया

JAMSHEDPUR: टाटा स्टील कंपनी कैंपस से चोरी करने एक युवक को रंगे हाथों पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। बाद में पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। सिक्योरिटी गार्ड मुन्ना सिंह ने घटना के संबंध में कंप्लेन दर्ज कराई। इसमें उन्होंने कहा है कि भ् दिसंबर को काशीडीह निवासी राजू कालिंदी कुछ समान छुपा रहा है। वे वहां पहुंचे तो वहा भागने लगा। इसके बाद खदेड़कर उसे पकड़ा गया। तलाशी के दौरान उसके पास से पांच किलो कॉपर वायर रिकवर किया गया।