रामगढ़ के लोग पहुंचे एसएन फीडर पर, रोया अपना दुखड़ा

फीरोजाबाद : रामगढ़ क्षेत्र में कई क्षेत्रों में विद्युत तारों की स्थिति जर्जर हो गई है। लोड की अधिकता से तार जर्जर होकर टूट रहे हैं। इससे क्षेत्रीयजन परेशान हैं। ऊपर से कटौती न भी हो तो आए दिन जर्जर तार में होने वाले फॉल्ट के चलते विद्युत आपूर्ति बाधित रहती है। परेशान लोगों का धैर्य बुधवार को जवाब दे गया तो उन्होंने विद्युत फीडर पर पहुंच कर उप खंड अधिकारी के समक्ष अपना दुखड़ा रोया। लोगों की बात सुनकर एसडीओ ने तत्काल जेई को सर्वे के निर्देश दिए।

रामगढ़ क्षेत्र में गुड्डू मार्केट एवं शहाबुद्दीन के घर के निकट रखे हुए ट्रांसफारमर पर केबल काफी जर्जर हालत में पहुंच गई है। केबल में आए दिन फॉल्ट होता है। इससे कभी भी बिजली गुल हो जाती है। फॉल्ट से हादसों का भी डर रहता है। इससे क्षेत्रीयजन भी खासे परेशान हैं। पिछले दिनों विभाग ने सर्वे भी कराया था, लेकिन अन्य क्षेत्रों में तार बदलने का काम शुरु होने के बाद में इस क्षेत्र के लोगों को लगा कि विभाग द्वारा उनके क्षेत्र की तरफ ध्यान नहीं दिया जा रहा है। ऐसे में बुधवार को रामगढ़ क्षेत्र के वा¨शदे एसएन फीडर पर पहुंच गए। यहां पर उन्होने उप खंड अधिकारी प्रथम सचिन गुप्ता के समक्ष अपनी समस्या रखते हुए कहा कि जर्जर तार नहीं बदलवाए जा रहे हैं।

एसडीओ ने कहा कि एक-एक कर सभी चिन्हित जगह पर तार बदले जा रहे हैं तो यहा पर पहुंचने वाले लोगों ने कहा पहले रामगढ़ क्षेत्र में समस्या अधिक है। विभाग जहां पर तार ज्यादा जर्जर हैं वहां पर तार बदले। इस पर एसडीओ ने तत्काल संबंधित जेई को सर्वे करने के निर्देश दिए। इस संबंध में एसडीओ सचिन गुप्ता का कहना है लोग आए थे। शहर में जहां भी जर्जर तार चिन्हित हुए हैं वहां पर बदले जा रहे हैं। रामगढ़ में जेई को भेजा है। अगर यहां पर तार ज्यादा जर्जर होंगे तो पहले इस क्षेत्र के तार बदलवाए जाएंगे, ताकि क्षेत्रीयजनों को परेशानी न हो।