17वां साल
हर साल विदेशों में होने वाले भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म अकादमी (आईफा) अवॉर्ड्स आयोजन इस साल स्‍पेन में हुआ। स्‍पेन ने इस अवॉर्ड्स समारोह के आयोजन के साथ से इंडिया संग 60 सालों के डिप्लोमेटिक रिलेशन को भी सेलिब्रेट किया। इस आईफा अवॉर्ड का ये 17वां साल था। ऐसे में 23 जून को शुरू हुआ यह कार्यक्रम 26 जून को समाप्‍त हुआ। इस दौरान यहां पर बॉलीवुड सेलेब्‍स ने जमकर मस्‍ती की। यहां पर कई कालाकारों ने इतनी शानदार परफारमेंस दी कि लोग शॉक्‍ड हो गए है।

देखें कहां पर की शाहिद ने दूल्‍हे की तरह की गधे की सवारी

फरहान भी साथ

जिनमें सबसे टॉप पर अभिनेता शाहिद कपूर की परफारमेंस मानी जा रही है। बीते साल दूल्‍हा बन चुके शाहिद कपूर यहां पर एक बार फिर दूल्‍हे के रूप में नजर आए। सबसे खास बात तो यह इंडिया में शाहिद हमेशा बड़ी लक्‍जरी गाड़ियों से चलते हैं, लेकिन वहां तो ये बिल्‍कुल नए अंदाज में दिखे। यहां पर इन्‍होंने एक गधे पर बैठकर इंट्री की। लोगों को समझ में नहीं आ रहा था कि शाहिद को क्‍या हो गया। हर कोई उन्‍हें देखकर हंसता जा रहा था। लोगों का कहना था कि आखिर शाहिद की पत्‍नी मीरा और उसके दोस्‍त क्‍या सोच रहें होंगे। इस दौरान उनके साथ अभिनेता फरहान भी कुछ ऐसे ही तैयार हुए थ्‍ो।

देखें कहां पर की शाहिद ने दूल्‍हे की तरह की गधे की सवारी

डीजे पर ठुमके
इस दौरान अभिनेत्री प्रिंयका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण की परफारमेंस काफी शानदार थी। स्‍टेज शो के दौरान इन दोनों ने भी डीजे पर गजब के ठुमके लगाए। आईफा अवॉर्ड में इस साल सलमान खान, रनवीर कपूर, सोनाक्षी सिन्‍हा, फरहान अख्तर, रितिक रोशन, टाइगर श्राफ, आदि बॉलीवुड स्‍टार्स शामिल हुए। इस दौरान यहां पर करीब 200 फिल्‍म सेलेब्रेटी मौजूद रहे। इस समारोह को देखने के लिए करीब 20000 से भी ज्यादा दर्शक भी वहां पर उपस्‍िथत रहे। बीते साल यह आईफा अवॉर्ड मलेशिया में हुआ था।

देखें कहां पर की शाहिद ने दूल्‍हे की तरह की गधे की सवारी

Interesting News inextlive from Interesting News Desk

Interesting News inextlive from Interesting News Desk