कानपुर। शाहिद कपूर बीते कुछ समय से अपनी फिल्म 'कबीर सिंह' की शूटिंग की वजह से चर्चा में थे। अब फिल्म का टीजर भी जारी किया जा चुका है। फिल्म के टीजर की शुरुआत शाहिद के दारू पीने से होती है जिसमें बैकग्राउंड में उनके टीचर उनकी तारीफ कर रहे होते हैं। शाहिद दिल्ली यूनिवर्सिटी के मेडिकल साइंस के अब तक के सबसे ब्रिलियंट ग्रैजुएट युवा की भूमिका निभा रहे है। अगले सीन में शाहिद क्लास रूम में स्मोकिंग करते धमाकेदार एंट्री करते हुए कहते हैं 'मे आई कमइन सर'।  फिल्म के टीजर में कबीर यानी की शाहिद की लवस्टोरी के बारे में कुछ खास नहीं दिखाया गया है। बस कियारा आडवाणी के गालों पर वो किस करते नजर आ रहे हैं।
कबीर सिंह के टीजर में शाहिद का दिखा ये सख्त अंदाज,अब तक मिल चुके इतने व्यूज
अब तक मिल चुके इतने व्यूज
मालूम हो शाहिद की ये फिल्म साउथ की सुपर हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की रीमेक है। कियारा आणवाणी शाहिद की काॅलेज लव इंट्रेस्ट का रोल निभाती नजर आ रही हैं। फिल्म के इस दमदार टीजर को देखने के बाद इसके ट्रेलर के भी जबरदस्त होने के आसार हैं। हालांकि बात की जाए टीजर के व्यूज की तो फिल्म की इस एक झलक को लोगों ने खूब पसंद किया है और अब तक इसे 56 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। मालूम हो फिल्म के टीजर रिलीज से पहले इसका कुछ खास प्रमोशन नहीं हुआ। वहीं टीजर रिलीज होते ही शाहिद की बेटर-हाफ मीरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इसे पोस्ट कर फैंस का जानकारी दी।
कबीर सिंह के टीजर में शाहिद का दिखा ये सख्त अंदाज,अब तक मिल चुके इतने व्यूज

शाहिद अपकमिंग फिल्म में फिर दिखेंगे डेब्यू 'इश्क-विश्क' वाले लुक में, ये होगी मूवी की कहानी


शाहिद कपूर पिता पंकज को दिखा रहे ये किस चीज का नक्शा, क्या खरीद लिया नया घर

इस दिन होगी रिलीज
टीजर जारी होने के बाद फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट अब तक फाइनल नहीं की गई है। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट जरूर सामने आ गई है। फिल्म 21 जून से सभी थियेटर्स में दिखाएगी जाएगी। फिल्म के निर्देशन का काम संदीप वागा ने किया है। फिल्म में अमाल मलिक ने म्यूजिक दिया है। मालूम हो इस फिलम के लिए शाहिद ने करीब 14 किलो तक वजन कम किया था। इसके लिए शाहिद की डेली डाइट फिक्स की गई थी। एक्टर वेट लूज करने के लिए रोजाना सिर्फ 1400-1500 कैलोरी ही ले सकते थे। फिलहाल आप यहां देखें फिल्म का ये मजेदार ट्रेलर...

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk