हमें आपके 'पीआर’ के जरिए यह इंटरव्यू फिक्स करना पड़ा जबकि आप कहती हैं कि आप होममेकर’ के रोल में ही खुश हैं। फिर ये 'पीआर’ क्यों?
मैं इंटरव्यूज देने के लिए ओपन हूं क्योंकि मेरे बारे में काफी अच्छी और बुरी बातें कही जा चुकी हैं, इसलिए मैंने सोचा कि मैं लोगों को बताऊं कि मैं आखिर कैसी हूं।

आप 'मेरी बेटी मीशा कोई 'पपी’ नहीं है’ जैसे बयान देकर कॉन्ट्रोवर्सी में फंस चुकी हैं। क्या उस घटना के बाद आप ज्यादा समझदार हो गई हैं?
मुझे बिना हजारों लोगों की राय जाने अपनी बात खुलकर बोलने की आदत है। 'मदरहुड’ पर रिएक्ट करने से पहले आपको इसे एक्सपीरियंस करना चाहिए। मैंने उस वक्त सिर्फ उन महिलाओं के बारे में बात की थी जो मां बनने के बाद काम पर तो लौटना चाहती हैं पर उनका दिल घर पर रहता है। आप काम पर जाएं या न जाएं, ये आपकी च्वॉइस है पर इस फैसले का आप पर कोई प्रेशर नहीं होना चाहिए।

एक इंटरव्यू में आपने कहा था कि आप यह जानकर चौंक गई थीं कि लोग आपके भी फैन हैं। क्या वे फैन आज भी मौजूद हैं?
जब मैंने यह कहा था उस वक्त मैं बहुत खुश थी। शाहिद ने इस इंडस्ट्री में 14 साल काम किया है और एक फैन फॉलोइंग बनाई है। मुझे तो स्टारडम बहुत आसानी से मिला है। मेरी जिंदगी में यह बदलाव आया है कि मैं लाइमलाइट से दूर रही इंसान से एक ऐसी इंसान बन गई हूं जिसे लोग न जानते हुए भी सपोर्ट करते हैं।

दूसरे बच्‍चे की प्‍लानिंग में बिजी हैं शाहिद और मीरा,यूं किया खुलासा

बॉलीवुड की 5 महंगी आइटम गर्ल्‍स, एक डांस के लिए वसूलती हैं करोड़ों रुपये

इस इंडस्ट्री में स्टार्स की वाइफ्स के बीच अनकही सी जंग चलती रहती है। आप यहां एक बाहरी हैं, आपके लिए चीजें आसान नहीं रही होंगी?
मैंने एक सेफ दूरी बनाकर रखी है। मेरे अपने दोस्त हैं, फैमिली है और मैं अपने माहौल में एंटरटेनमेंट करती हूं। पर फिल्म इंडस्ट्री बहुत फ्रेंडली है। दोस्ती होने में वक्त लगता है, उम्मीद है कि वक्त के साथ-साथ नए रिश्ते भी बनेंगे। 

जब आप पहली बार मुंबई आई थीं तो कहा गया था कि आप मूवीज में काम करना चाहती हैं।
नहीं, कभी नहीं। मुझे नहीं पता कि ये कहानी कहां से सामने आई थी।

क्या आप काम करना चाहती हैं?
हां, मैं काम करना चाहती हूं पर वह काम ऐसा होना चाहिए जो क्रिएटिव हो और मुझे मेरी मिली के लिए वक्त दे सके। वो काम खाने या लाइफस्टाइल से जुड़ा हो सकता है।

क्या आपने इसके लिए कोई डेडलाइन तय की है?
नहीं क्योंकि अभी मैं एक और बच्चे को जन्म दूंगी, उसके बाद डिसाइड करूंगी।

दूसरे बच्‍चे की प्‍लानिंग में बिजी हैं शाहिद और मीरा,यूं किया खुलासा

ये हैं बॉलीवुड के खतरनाक खलनायकों की खूबसूरत बीवियां

क्या आपको एक सेलेब्रिटी की वाइफ होने पर जज किए जाने का डर सताता है?
स्टार फाइव का कॉन्‍सेप्‍ट बहुत पुराना हो चुका है। आप चाहें तो इसे अहमियत दें या फिर इसे किनारे कर दें। मैं एक वाइफ हूं, मेरे हसबैंड एक स्टार हैं, अगर आप इन दो चीजों को साथ रखेंगे तो आपको 'स्टार वाइफ’ मिल जाएगी। शाहिद जैसे हैं, मैं उन्हें उसकी वजह से प्‍यार करती हूं। मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह एक एक्टर हैं।

आपने करन जौहर के शो पर अपने और शाहिद के बीच के एज डिफ्रेंस की बात करी थी। अगर यह चीज ज्यादा अहमियत नहीं रखती है तो इसके बारे में बात करने की क्या जरूरत थी?
एज कोई क्राइटीरिया नहीं है। पर हम एक-दूसरे से काफी अलग हैं। उनका टेस्ट सेट है पर मैं नई-नई चीजें ट्राई करती रहती हूं। हाल ही मैंने उन्हें 'सेवन-कोर्स मील’ खाने के लिए मनाया था। मुझे खाना बहुत पसंद है। पर एक्टर्स के पास इतना भी वक्त नहीं होता कि वे बैठकर लंबे वक्त तक खाना खा सकें। जो मुझे पसंद है वह उन्हें पसंद नहीं आता और जो उन्हें पसंद होता है वह मुझे पसंद नहीं आता।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk