कानपुर। हाल ही में मीरा राजपूत के बेबी शॉवर की तस्वीरें सामने आई थीं और अब खबर है कि शाहिद कपूर ने अपनी प्रेगनेंट पत्नी की देखभाल करने के लिए अपनी अपकमिंग 'अर्जुन रेड्डी' की हिंदी रीमेक फिल्म के शूट से छुट्टी ले ली है। कुछ दिनों पहले ही अपनी फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की शूटिगं खत्म कर शाहिद ने 'अर्जुन रेड्डी' पर काम करना शुरू किया था। शाहिद कपूर ने इन दिनों फिल्मों की शूटिंग को पीछे रखते हुए अपनी बीवी के लिए वक्त निकालने का फैसला लिया है। हलांकि शाहिद को शूटिंग से कुछ हफ्तों की पैटरनिटी लीव सितंबर के महीने में दी जाएगी। पिछले कुछ दिनों से मीरा के बेबीबंप वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।
शाहिद कपूर ने इस फिल्म की शूटिंग से ली छु्ट्टी,घर पर प्रेगनेंट पत्नी मीरा की इस तरह करेगें देखभाल
कब लौटेगें काम पर

शाहिद कपूर ने कई हफ्तों की छुट्टी लेकर 'अर्जुन रेड्डी' की हिंदी रीमेक की शूटिंग को टाल दिया है। शाहिद इस वक्त एक पिता की जिम्मेदारी निभाना चाहते हैं। मिड से एक सोर्स ने बताया, 'सितंबर से शाहिद कुछ हफ्तों की छुट्टी पर चले जाएंगे। हॉलीडे पर जाने से पहले शाहिद अगस्त के महीने से ही 'अर्जुन रेड्डी' की शूटिंग का फर्स्ट शेड्यूल खत्म करेगें। इसके बाद अपनी पत्नी मीरा और बेटी मीशा को हैप्पी फैमली टाइम देगें। फिलहाल फिल्म मेकर्स ने मूवी के प्रमोशन के लिए शाहिद के साथ कई शहरों के टूर पर जाने का प्लान किया है।' मालूम हो कि शाहिद की फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' और 'अर्जुन रेड्डी' दोनों के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ही हैं।
शाहिद कपूर ने इस फिल्म की शूटिंग से ली छु्ट्टी,घर पर प्रेगनेंट पत्नी मीरा की इस तरह करेगें देखभाल
पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को किया बैलेंस
शाहिद बॉलीवुड के ऐसे सेलीब्रिटीज की लिस्ट में शामिल हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ के बीच बैलेंस बना कर चलना चाहते हैं। इसलिए शाहिद अपनी फिल्मों की शूटिंग में भी कडी़ मेहनत कर रहे हैं और साथ ही मीरा का भी ख्याल रख रहे हैं। शाहिद कपूर की फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' श्री नारायण सिंह के निर्देशन में बन रही जिसके प्रोड्यूसर भूषण कुमार हैं। फिल्म में अनु मलिक, तनिष्क बाग्ची, आनंद राज आनंद संगीत निर्देशन करेगें। फिल्म को 21 सितंबर, 2018 को सिनेमा घरों में रिलीज किया जाएगा।
शाहिद कपूर ने इस फिल्म की शूटिंग से ली छु्ट्टी,घर पर प्रेगनेंट पत्नी मीरा की इस तरह करेगें देखभाल

टाइगर श्रॉफ ही नहीं हाल ही में इन बॉलीवुड सेलेब्स ने भी खरीदा नया घर, जानें इनके स्वीट होम की खासियतें


श्रद्धा कपूर ने अपने सारे इंस्टाग्राम पोस्ट इसलिए कर दिए डिलीट, वजह जान उड़ जाएंगे होश

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk