features@inext.co.in
KANPUR: जब से यह खबर सामने आई है कि रोहित शेट्टी और फराह खान मिलकर साल 1982 में आई अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी स्टारर मूवी सत्ते पे सत्ता का रीमेक बनाने जा रहे हैं तब से इस प्रोजेक्ट को लेकर लोगों में अलग सी क्यूरियोसिटी देखने को मिल रही है। वहीं कुछ दिनों से इस प्रोजेक्ट की कास्ट को लेकर यह कहा जा रहा था कि इसमें शाहरुख खान और कटरीना कैफ की जोड़ी फिर एक बार पर्दे पर नजर आ सकती है। हालांकि, इन खबरों को इंडस्ट्री से जुड़े सोर्सेज ने गलत बताया है।

अभी मूवी के डायलॉग्स पर चल रहा है काम
सोर्सेज का कहना है कि इस मूवी के मेकर्स ने अभी तक किसी को अप्रोच नहीं किया है। इस वक्त वे मूवी के डायलॉग्स लिखने के आखिरी दौर में हैं। एक बार जब यह काम पूरा हो जाएगा, उसके बाद ही वे तय करेंगे कि इसमें किसे कास्ट किया जाए। बता दें कि इससे पहले शाहरुख-कैट की जोड़ी जब तक है जान और जीरो जैसी मूवीज में साथ नजर आ चुकी है। इन दोनों ही मूवीज की परफॉर्मेंस कुछ खास नहीं रही थी।

किंग खान और कैट ने नहीं किया कोई एलान
कैटरीना और शाहरुख की तरफ से भी इस बारे में कोई हिंट नहीं मिला है जिससे ये जाहिर हो कि मेकर्स ने उन्हों अप्रोच किया है। एसआरके ने जहां अभी अपनी अगली मूवी अनाउंस नहीं की है, वहीं कैट अपनी मूवी भारत के प्रमोशन में बिजी हैं और उसकी रिलीज का इंतजार कर रही हैं। इसके अलावा वो स्पष्ट कर चुकी हैं कि अभी उनके पास अक्षय कुमार स्टारर सूर्यवंशी ही है।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk