features@inext.co.in
KANPUR : किंग खान की मानें तो उनके पास अब कोई फिल्म ही नहीं है। उन्होंने ये बात सोशल मीडिया में अपने एक फैन के सवाल के जवाब में कही। दरअसल इंस्टाग्राम पर 'आस्क मी अ क्वेश्चन' नाम से एक फीचर है जिसके तहत 'आस्क एसआरके' यानि शाहरुख से पूछो नाम का एक सेशन हुआ। इसी दौरान एक फैन ने उनसे रिक्वेस्ट करते हुए कहा, 'आप मुझे अपनी फिल्म में साइन कर लीजिए।'
शाहरुख खान ने किया खुलासा बोले नहीं है मेरे पास कोई फिल्म,जीरो के बाद करेंगे ये
शाहरुख ने इस सवाल का दिया ये जवाब
इस पर शाहरुख ने अपने अंदाज में जवाब देते हुए कहा, 'मैंने अभी खुद कोई फिल्म साइन नहीं की है तो आपको किस फिल्म में साइन करूं।' अब हो सकता है कि शाहरुख ने बात मजाक में की हो और ये भी हो सकता है कि उनकी बात सच हो। फिलहाल इस बात पर शाहरुख ने अपने मूड का खुलासा नहीं किया है कि वो मजाक कर रहे थे या फिर सीरीयस थे।
शाहरुख खान ने किया खुलासा बोले नहीं है मेरे पास कोई फिल्म,जीरो के बाद करेंगे ये
सैल्यूट के लिए आमिर ने दी थी सलाह
हालांकि, ये खबर तो कंफर्म है कि शाहरुख जल्द ही भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक के हीरो होंगे। सैल्यूट नाम की इस फिल्म को महेश मथाई बना रहे हैं। इस फिल्म को पहले आमिर खान करने वाले थे लेकिन बाद में वो हट गए। कहते हैं कि उन्होंने ही शाहरुख को इस फिल्म में काम करने के सलाह दी थी। लेकिन अब शाहरुख ने अपने फैन को ऐसा रिप्लाई दे कर सवाल खड़े कर दिए हैं।

कैटरीना की जिम ट्रेनर यासमीन ने खोला उनका फिटनेस सीक्रेट, देखें वीडियो

शाहरुख-करीना करण जौहर की इस बायोपिक फिल्म में होंगे पति-पत्नी के रोल में

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk