शाहरुख ने इरफान के साथ बिताए दो घंटे
features@inext.co.in
KANPUR : जब से एक्टर इरफान खान की सेहत से जुड़ी खबर आई है, उनके फैंस गहरे सदमे में हैं। बाद में पता चला कि इरफान को न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर है, जिसके इलाज के लिए वह लंदन चले गए। इरफान अपने परिवार के साथ अभी भी लंदन में हैं। लंदन जाने से कुछ दिन पहले इरफान की पत्नी सुतापा ने शाहरुख खान को फोन किया था। रिपोट्र्स के मुताबिक, फोन पहुंचने के बाद शाहरुख मिलने के लिए इरफान के घर पहुंचे थे।
इरफान खान की वाइफ ने शाहरुख को इसलिए फोन कर बुलाया घर,देखते रह गए इरफान
शाहरुख ने बिताए दो घंटे
शाहरुख ने इरफान का हाल चाल लेने के बहाने इरफान के घर पर करीब दो घंटे बिताए। यही नहीं, जाने से पहले उन्होंने इरफान को अपने लंदन वाले घर की चाभियां भी सौंपीं। इरफान और उनकी फैमिली ने खुशी-खुशी एक्टर के घर की चाभियां स्वीकार कीं। शाहरुख ने ऐसा इसलिए किया ताकि इरफान और उनकी फैमिली को घर जैसे माहौल का एहसास हो।
इरफान खान की वाइफ ने शाहरुख को इसलिए फोन कर बुलाया घर,देखते रह गए इरफान
इरफान की आने वाली फिल्म
इतनी गंभीर बीमारी होने के बावजूद इरफान खान के कई प्रोजेक्ट्स लाइनअप हैं। इनमें इरफान की फिल्म कारवां है जिसका पोस्टर उन्होंने खुद ही कुछ समय पहले अपने ट्विटर पर शेयर किया था। इसमें उनके साथ वेब सीरीज सेनसेशन मिथिला पालकर अभिनय कर रही हैं। इरफान की ये फिल्म इसी साल रिलीज होगी और कुछ समय से इरफान एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट में भी व्यस्त चल रहे हैं।

बीमारी के बाद हॉलीवुड की इस फिल्म से पर्दे पर वापसी कर रहे हैं इरफान

गंभीर बीमारी से जूझ रहे इरफान खान मस्ती करते यहां हुए स्पॉट, देखें तस्वीरें

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk