गौरी खान ने किया खुलासा
गौरी खान ने बेटी को मिलने वाले प्रोजेक्ट के बारे में 11 मार्च को एक फंक्शन के दौरान बताया। इस दिन गौरी खान एक्टर शाहरुख खान के साथ हैलो हॉल ऑफ फेम अवॉर्ड्स 2018 में शिरकत करने पहुंचीं। वहां उन्होंने सुहाना को मिले एक बडे़ प्रोजेक्ट के बारे में खुलासा किया। सुहाना को इस प्रोजेक्ट के लिए प्रोफेशनल फोटो शूट करवाना होगा। शाहरुख और गौरी सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू के लिए चिंतित हैं। फिलहाल वो इस प्रोजेक्ट के लिए अपने शूट पर ध्यान देना चाहती हैं।
गौरी खान ने खुलासा किया बेटी सुहाना को मिला पहला ड्रीम प्रोजेक्ट
ये है सुहाना का पहला प्रोजेक्ट
बॉलीवुड के स्टार किड्स के डेब्यू का लोग हमेशा से ही इंतजार करते हैं। बॉलीवुड में स्टार किड सुहाना भी एंट्री लेने को तैयार हो रही हैं। फिल्मों में नहीं बल्कि सुहाना को एक फोटो शूट का ऑफर आया है। सुहाना को ये फोटो शूट एक मैगजीन के लिए कराना है। इसमें सुहाना की मां और शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान उनका पूरा साथ दे रही हैं। अपनी बेटी के फोटो शूट के लिए गौरी भी काफी एक्साइटेड हैं। गौरी खान से शो के दौरान पूछा गया कि कौन सी चीज है जिसका आप इस साल बेसबरी से इंतजार कर रही हैं तो गौरी ने कहा बेटी के फोटो शूट का।
शाहरुख के बर्थडे पर पहुंची एक खास मेहमान! संजय कपूर की बेटी का यह ग्‍लैमरस अंदाज आपके होश उड़ा देगा
गौरी खान ने खुलासा किया बेटी सुहाना को मिला पहला ड्रीम प्रोजेक्ट
फिल्मों में ऐसे करेगीं सुहाना एंट्री
सुहाना शाहरुख खान की बेटी हैं जो इंडस्ट्री के बादशाह हैं। शाहरुख और करन जौहर की दोस्ती भी बॉलीवुड में काफी मशहूर है। इस दोस्ती की खातिर करन जौहर ने सुहाना का डेब्यू करने का जिम्मा अपने सर पर ले लिया है। इन दिनों वैसे भी सुहाना का ड्रेसिंग सेंस काफी सुर्खियां बटोर रहा है। इनकी फैन फॉलोइंग भी किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं हैं।
बोल्‍ड लुक वाली सारा हो या सुहाना, जानें इन 10 स्‍टार डॉटर्स में कौन है क‍िसकी 'दीदी'
गौरी खान ने खुलासा किया बेटी सुहाना को मिला पहला ड्रीम प्रोजेक्ट

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk