-एसडीएम सदर ने बिथरी चैनपुर ब्लॉक प्रमुखी की दिलाई शपथ

-कार्यवाहक ब्लॉक प्रमुख द्वारा प्रस्तावित 36 लाख के कामों पर लगाई रोक

<-एसडीएम सदर ने बिथरी चैनपुर ब्लॉक प्रमुखी की दिलाई शपथ

-कार्यवाहक ब्लॉक प्रमुख द्वारा प्रस्तावित फ्म् लाख के कामों पर लगाई रोक

BAREILLY:

BAREILLY:

आखिर एक माह बाद बिजेन्द्र सिंह ने बिथरी चैनपुर ब्लॉक प्रमुख की शपथ वेडनसडे को ले ली। इसी के साथ वह एक्शन मोड में आ गए और उन्होंने विधायक पप्पू भरतौल के गांव सहित अन्य गावों के लिए जारी फ्म् लाख के फंड से विकास कार्यो में धांधलेबाजी का आरोप लगाते हुए रोक लगा दिया। एसडीएम सदर कुंवर पंकज ने विजेंद्र सिंह को शपथ दिलाई। वहीं शपथ ग्रहण के दिन ही विजेंद्र सिंह के चाचा राधेश्याम सिंह की अचानक ब्रेन हैमरेज हो गया। उन्हें मेडिसिटी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया, जहां से उन्हें दिल्ली हायर सेंटर रेफर कर ि1दया गया।

9 मार्च को जीता था चुनाव

बता दें कि बिथरी चैनपुर ब्लॉक प्रमुख का चुनाव 9 मार्च को हुआ था। जिसमें विजेंद्र सिंह ने गौरव सिंह अरमान को फ् वोट से हराया था। चुनाव में कुल क्क्क् वोट पड़े थे, जिसमें से विजेंद्र सिंह को ब्ब् और अरमान को ब्क् वैध वोट मिले थे और ख्म् वोट कैंसिल हो गए थे। उसके बाद से विजेंद्र सिंह शपथ नहीं ले पा रहे थे। प्रशासन ने ख्ख् मार्च की शपथ की डेट निर्धारित की थी लेकिन उससे पहले क्8 मार्च को विजेंद्र को बीडीसी मेंबर के अपहरण और उसकी पत्‍‌नी से छेड़छाड़ के केस में गिरफ्तार कर लिया गया था। उसके बाद से विजेंद्र की जमानत नहीं हो पा रही थी। पुलिस ने प्लान के तहत विजेंद्र को संडे को जेल भेजा था। उसके बाद कोर्ट में कंडोलेंस हो गई थी और फिर पुलिस ने केस डायरी नहीं भेजी थी। विजेंद्र को ब् अप्रैल को जमानत मिली थी, उसके बाद उन्होंने सीडीओ व डीएम से शपथ कराने की मांग की थी। उससे पहले राजनीतिक प्लान के तहत चुनाव से पहले विजेंद्र सिंह के खिलाफ अपहरण, छेड़छाड़ और फायरिंग की एफआईआर दर्ज कराइर्1 गई थी।

कहा, ब्लॉक कमेटी लेगी फैसला

विजेंद्र सिंह ने ब्लॉक प्रमुख की शपथ लेते ही एक्शन लेना शुरू कर दिया है। उन्होंने अपने विरोधियों के द्वारा पास किए गए विकास कार्यो पर रोक लगा दी है। कार्यवाहक ब्लॉक प्रमुख गौरव सिंह अरमान ने तीन गांवों में फ्म् लाख रुपए के विकास कार्य स्वीकृत किए थे, जिसमें गौरव अरमान के गांव चंदपुर में क्म् लाख, विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल के गांव भरतौल और भंडसर में क्0 लाख रुपए के काम प्रस्तावित हैं। अब यह काम तभी शुरू होंगे जब ब्लॉक की कमेटी बनेगी और मीटिंग में प्रस्ताव पास करेगी। ब्लॉक प्रमुख पद की शपथ लेने के बाद कुछ देर बीडीसी मेंबर्स के साथ मीटिंग भी हुई, लेकिन चाचा राधेश्याम की तबीयत खराब होने के चलते विजेंद्र जल्दी ही वहां से चले गए। शपथ ग्रहण समारोह के दौरान पूर्व ब्लॉक प्रमुख देवेंद्र सिंह, समाजवादी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष वैभव गंगवार, नायब तहसीलदार व अन्य मौजूद रहे।