RANCHI:लालू प्रसाद को जमानत मिलते ही महागंठबंधन में ऑल इज वेल। ये बातें जदयू से अलग हुए वरिष्ठ नेता शरद यादव ने शनिवार को रांची में कहीं। इससे पहले उन्होंने चारा घोटाले में सजायाफ्ता रिम्स के पेइंग वार्ड में इलाजरत राजद सुप्रीमो व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की। मुलाकात के बाद जब वे बाहर निकले तो केंद्र सरकार पर जमकर बरसे। कहा कि जिन लोगों ने 11 करोड़ बिहार की जनता को ठगने का काम किया है, आने वाले चुनाव में उन्हें सबक सिखाया जाएगा। मालूम हो कि शनिवार को लालू प्रसाद से मिलने सबसे पहले उनके छोटे दामाद समरेश यादव(रोहिणी के पति) रिम्स पहुंचे। इसके बाद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व महागंठबंधन के नेता जीतन राम मांझी ने भी लालू प्रसाद से मुलाकात की।

सरकार गिराना महागंठबंधन का लक्ष्य: मांझी

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि मुलाकात में सीट शेयरिंग और महागंठबंधन को लेकर चर्चा हुई है। लेकिन इसका अंतिम निर्णय कोआर्डिनेशन कमिटी की बैठक में ही होगा। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने यह भी कहा कि वर्तमान राजनीतिक हालात के विषय में भी लालू से चर्चा हुई है। मांझी ने कहा कि इस सरकार को देश से भगाना ही महागंठबंधन का लक्ष्य होगा।

दामाद समरेश ने जाना सेहत का हाल

रिम्स में इलाजरत लालू से मुलाकात करने शनिवार को सबसे पहले उनके छोटे दामाद समरेश यादव पहुंचे। उन्होंने लालू यादव के स्वास्थ्य की जानकारी ली। इसके बाद जीतन राम मांझी व शरद यादव पहुंचे थे।