- दुकान स्वामियों को लगा शुक्रवार की सुबह पता

-गुस्साए व्यापारियों ने किया थाने में हंगामा

Meerut। ब्रह्मापुरी थाना क्षेत्र के शारदा रोड पर देर रात बदमाशों ने दो दुकानों में कुंबल करके हजारों की नकदी और लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया। दुकान मालिकों को घटना का पता सुबह दुकान का सामान इधर-उधर पड़ा देख लगा। पीडि़तों ने थाने में तहरीर दी है। घटना को लेकर क्षेत्र के व्यापारियों में आक्रोश है।

गल्ले का ताला तोड़ा

भगवती पैलेस निवासी सुभाष चंद्र गर्ग की शारदा रोड पर गर्ग प्रोविजन स्टोर के नाम से किराने की दुकान है। सुभाष ने बताया कि शुक्रवार सुबह जब उन्होंने दुकान खोली तो दुकान का सारा सामान बिखरा हुआ था और गल्ले के ताले टूटे हुए थे। सुभाष के अनुसार दुकान के पीछे स्थित खाली प्लॉट की ओर दीवार में कुंबल करके भीतर दाखिल हुए बदमाश करीब बीस हजार की नकदी और लाखों के किराने के सामान पर हाथ साफ कर गए।

थाने में किया हंगामा

वहीं उनकी दुकान के नजदीक ही वीर नगर निवासी सुभाष बंसल की लोहे की दुकान की टीन उखाड़कर भीतर दाखिल हुए बदमाश नकदी और कीमती सामान ले उड़े। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को क्षेत्र के व्यापारियों ने खूब खरी-खोटी सुनाई। व्यापारियों ने आरोप लगाया कि सीओ कार्यालय के निकट ड्यूटी पर रहने वाले सिपाही कबाड़ी बाजार में उगाही में जुटे रहते हैं। पीडि़त व्यापारियों ने घटना की तहरीर दी है।

घटना का मौका मुआयना किया गया है। चोरों की तलाश की जा रही है। उम्मीद है कि उन्हे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

सतेन्द्र कुमार यादव, एसओ ब्रह्मापुरी