- संकटमोचन मंदिर के पास आ‌र्म्स लेकर घूम रहा था शूटर

- कैश लूट और मर्डर की वारदात को देने वाले थे अंजाम

- अजय वर्मा के बाद अब बिन्दु सिंह को भी रिमांड पर लेगी पुलिस

PATNA: जेल में बंद कुख्यात क्रिमिनल बिन्दु सिंह के तीन शार्प शूटर को पटना पुलिस की स्पेशल टीम ने धर दबोचा है। पुलिस की टीम ने तीनों शूटर्स को पटना के शास्त्रीनगर थाना के एजी कॉलोनी स्थित कृषि नगर संकटमोचन मंदिर के पास से अरेस्ट किया। इसमें राहुल सिन्हा, अजय कुमार चौधरी उर्फ आनंद और राहुल कुमार उर्फ टुन्ना शामिल हैं। अरेस्टिंग के बाद पुलिस ने इनके पास से फ् देशी कट्टा, म् कारतूस और दो मोबाइल बरामद किया। अजय कुमार चौधरी उर्फ आनंद पहले भी जेल जा चुका है।

दिल्ली से किया हायर

जेल में बंद होने के बावजूद बिन्दु सिंह अपराध की दुनिया में अपनी बादशाहत कायम करना चाहता है। इसके लिए वह किसी भी हद तक जा सकता है। यही कारण कि उसने कैश लूट और मर्डर की वारदात को अंजाम देने के लिए पटना के साथ-साथ दिल्ली से भी एक शार्प शूटर को हायर किया। पुलिस ने जिन तीन शार्प शूटर को अरेस्ट किया, उसमें शामिल राहुल कुमार सिंह उर्फ टुन्ना वर्तमान में नई दिल्ली के सुभाष नगर में माता मंदिर के पास रहता है। हालांकि वह मूल रूप से गोपालगंज जिले का रहने वाला है।

बिन्दु सिंह को रिमांड पर लेगी पुलिस

बढ़ते क्राइम को देखते हुए पटना पुलिस ने हाल में ही जेल में बंद कुख्यात अजय वर्मा को सात दिनों के रिमांड पर लिया है। इसके बाद अब बिन्दु सिंह को भी रिमांड पर लेने का मन बनाया है। जिस तरीके से एक-एक कर बिन्दु सिंह के गुर्गे पकड़ाते जा रहे हैं इस कारण पुलिस का शक भी गहराता जा रहा है। एसएसपी मनु महाराज की मानें तो पुलिस जल्द ही बिन्दु सिंह को रिमांड पर लेगी और कड़ी पूछताछ करेगी।

पहले करता मदद, फिर बनाता प्रेशर

गिरफ्त में आए शार्प शूटर राहुल सिन्हा साल ख्00भ् में एसके पुरी में हुए लूट कांड में बेउर जेल जा चुका है। जेल में ही उसकी मुलाकात बिन्दु सिंह से हुई थी। पूछताछ के दौरान राहुल ने बताया कि जेल में बंद होने के दौरान बिन्दु सिंह पहले लोगों की मदद करता है फिर रुपयों का लालच दे बड़ा आदमी बनाने की बात करता है। जरूरत मंद लोगों को बहकावे में लाकर उनसे क्राइम कराता है।