- इलाके के सूदखोरों से भी पुलिस कर रही पूछताछ

- प्रभावशाली हो सकते है हत्यारे

agra@inext.co.in

AGRA। फ्राइडे शाम पान वाले को दो बाइक पर आए चार शूटरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर गोलियों से भून दिया था। सरेशाम हुई इस घटना से मार्केट में अफरा-तफरी मच गई थी। शूटर पुलिस चौकी के सामने से फायरिंग करते हुए काला महल तंग गलियों में गुम हो गए थे। पुलिस अभी तक मर्डरकांड में खुलासा नहीं कर पाई है।

बेखौफ थे शूटर

छत्ता के बेलनगंज पुल के नीचे पप्पू पान वाले की अज्ञात शूटरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। गोलियां जिस अंदाज में चलाई गई थीं, उससे नहीं लग रहा था कि वो कोई साधारण बदमाश थे। उनके द्वारा चलाई गई गोलियां कोई सधा हुआ शॉर्प-शूटर ही कर सकता है। पान वाले की रंजिश के तहत किसी ने शूटर्स को हत्या करने के लिए सुपारी दी है। पुलिस इलाके के सूदखोरों से भी पूछताछ कर रही है।

गलियों में गुम हो गए शूटर

पप्पू पान वाले को मारने आए शूटर दूसरे शहर से नहीं आए। महज पांच मिनट में अपना काम करके रंगबाजी करते हुए भीड़-भाड़ वाले इलाके गुदड़ी मंसूर खां की ओर भागे थे। शहर के शूटर होते तो बेलनगंज चौराहे से यमुना किनारे की तरफ बाहर निकलने का प्रयास करते, लेकिन शूटरों ने शहर की तंग गलियों में जाने का फैसला लिया। इससे साफ हो रहा है कि शूटर काला महल, पीपलमंडी और सेठ गली एरिया के रहने वाले हैं।

कुछ नाम आए हैं सामने

हालांकि इन एरियाज में रहने वाले करीब आधा दर्जन शातिर और दबंगों का नाम सामने आए हैं। उन नाम पर पुलिस के सीनियर ऑफिसर्स मंथन कर रहे हैं। जिन लोगों के नाम आ रहे हैं, इन लोगों का पुलिस पर अच्छा खासा प्रभाव है। थोड़ा सा क्लू मिलने के बाद ही पुलिस पूछताछ कर सकती है। तीन दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ अभी खाली हैं।

पुलिस के हाथ खाली

एत्मादपुर के कुबेरपुर एक्सपे्रसवे जेपी गु्रप स्टोरकीपर मर्डर केस में पुलिस के हाथ खाली हैं। परिजन किसी से रंजिश न होने की बात कर रहे हैं। सीओ अवनीश कुमार का कहना है कि एक्सप्रेसवे पर कुछ गांव के लोग काम करने आते हैं। उन लोगों में से चिहिन्त कर पूछताछ की जाएगी। परिवार के लोगों में कोहराम मचा हुआ है।