-मटिहानी के सिहमा में चौरा विसर्जन के दौरान हुई घटना

patna@inext.co.in
PATNA
: मटिहानी थाना क्षेत्र अंतर्गत सिहमा पंचायत के भुजंगी सिंह घर के निकट पुलिया के पास चौरा विसर्जन के दौरान छोटी बहन को बचाने में बड़ी बहन डूब गई. ग्रामीणों की मांग पर एसडीआरएफ की टीम बुलाई गई, लेकिन देर शाम तक शव नहीं मिला. बताया गया कि नगर निगम वार्ड नंबर 21, रतनपुर निवासी संजीव कुमार सिंह की 24 वर्षीय पुत्री शबनम कुमारी और उसकी बहन सुहानी कुमारी ग्रामीणों के साथ गंगा स्नान करने गई. चौरा विसर्जन के दौरान छोटी बहन सुहानी कुमारी डूबने लगी. बहन को बचाने के क्रम में शबनम कुमारी डूब गई. जबकि सुहानी कुमारी को ग्रामीणों ने किसी तरह नाव की सहायता से बचा लिया गया. जबकि शबनम का शव नहीं मिल सका.

गंगा में डूबने से किशोर की मौत

मल्हीपुर गंगा घाट में स्नान के दौरान डूबने से मल्हीपुर निवासी सिवन महतो के 13 वर्षीय पुत्र गोरेलाल की मौत हो गई. घटना की पुष्टि करते हुए पंचायत की मुखिया गीता देवी ने बताया कि स्नान के दौरान गहरे पानी में चले जाने के कारण उक्त घटना हुई. ग्रामीणों और गोताखोरों के प्रयास से शव को बाहर निकाला गया. शव को साहेबपुर कमाल पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया. दोनों घटना से गांवों में शोक की लहर दौड़ गई. परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल था.

बाढ़ में डूबने से दो लोगों की मौत

खगडि़या जिले में दो अलग-अलग जगहों पर बाढ़ में डूबने से दो लोगों की मौत हो गई. परबत्ता के खजरैठा पंचायत के खजरैठा के शंभू नारायण चौधरी के 20 वर्षीय पुत्र केशव कुमार की गुरुवार की सुबह बाढ़ में डूबने से मौत हो गई. केशव चौरा-गौरा का विसर्जन करने गया था. जबकि गोगरी के रामपुर पंचायत में बाढ़ में डूबने से रमेश साह के पुत्र रवीश कुमार की मौत हो गई.