- एक माह पहले हनुमान गढ़ के एक मकान में हुई थी चोरी

-उप निरीक्षक और चार कांस्टेबल पहुंचे रुड़की

ROORKEE (JNN) : राजस्थान के जिला हनुमानगढ़ के हनुमानगढ़ कोतवाली पुलिस ने रविवार को रुड़की शहर से सटे शेरपुर गांव में छापा मारकर एक युवक को हिरासत में लिया है। इसके बाद पुलिस ने चोरी का सोना और चांदी खरीदने वाले सर्राफ की तलाश में भी कई स्थानों पर दबिश दी, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया है।

पुलिस ने लिया हिरासत में

घटनाक्रम के मुताबिक करीब एक माह पहले राजस्थान के हनुमान गढ़ में एक मकान में चोरी हुई। इस वारदात में सोने-चांदी के जेवरात चोरी हो गए थे। दो दिन पहले हनुमानगढ़ कोतवाली की पुलिस ने चोरी के आरोप में दो युवकों को पकड़ा, जिन्होंने वारदात में हाथ होने की बात स्वीकार की। इतना ही नहीं एक युवक ने चोरी के जेवरात को रुड़की में बेचे जाने की बात कही। इस पर रविवार को हनुमानगढ़ थाने के उप निरीक्षक लोकरण सिंह चार कांस्टेबल और दोनों आरोपियों को साथ लेकर रुड़की पहुंचे। सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को साथ लेकर शेरपुर गांव में छापा मारा। यहां पर पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया।

पुलिस कर रही युवक से पूछताछ

पुलिस ने बताया कि राजस्थान पुलिस ने जिन दो युवकों को पकड़ा है, उसमें से एक युवक की ननिहाल शेरपुर गांव में है। इसके बाद पुलिस ने उस सर्राफा की तलाश में भी छापा मार कार्रवाई की, जिसे यह सोना और चांदी बेचा गया है। बाद में राजस्थान पुलिस ने गंगनहर कोतवाली पुलिस से भी संपर्क किया लेकिन सर्राफ के बारे में अभी तक जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस हिरासत में लिए गए शेरपुर गांव निवासी युवक से पूछताछ कर रही है।