शिखर धवन और विराट कोहली की पारी
दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वांडर्रस वनडे में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। पहली पारी में रोहित शर्मा सिर्फ 5 रन बनाकर आउट हो गए और यहां एक बार फिर भारतीय टीम की ओपनिंग जोड़ी असफल रही, लेकिन कप्तान विराट कोहली और शिखर धवन ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शानदार साझेदारी की और दोनों बल्लेबाजों ने मिलकर लगभग 6 रन प्रति ओवर के औसत से दूसरे विकेट के लिए शतकीय साझेदारी कर टीम इंडिया को एक बड़े स्कोर की ओर अग्रसर कर दिया।
ind vs sa अपने 13वें शतक के साथ धवन ने छुआ ये विशेष शिखर
शिखर धवन का शतक
इस मुकाबले में शिखर धवन ने अपने सौवें वनडे मैच में शानदार शतक लगाया और इसी के साथ अब वो दुनिया के उन खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हो गये हैं, जिन्होंने सौवें मैच में शतक लगाया है। शिखर धवन इस लिस्ट में शामिल होने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी हैं। बता दें कि उन्होंने इस मैच में 99वें गेंदों का सामना करते हुए अपने करियर का 13वां वनडे शतक लगाया है।

शिखर धवन का पहला वनडे शतक
इससे पहले सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने 6 जून साल 2013 में अपने करियर की पहली वनडे शतकीय पारी खेली थी। यह मैच आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के लिए खेला जा रहा था, जिसमें भारत और दक्षिण अफ्रीका कार्डिफ के मैदान पर आमने-सामने थे। उसी दौरान शिखर ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शानदार पारी खेली और 94 गेंदों का सामना करते हुए अपने करियर का पहला वनडे शतक जड़ दिया।  
ind vs sa अपने 13वें शतक के साथ धवन ने छुआ ये विशेष शिखर

Cricket News inextlive from Cricket News Desk