सैटरडे को भी बीएसए ऑफिस में डटे रहे

पैदल मार्च कर पहुंचे मानननियों के दरबार में

पुलिस फोर्स रही मौजूद

<सैटरडे को भी बीएसए ऑफिस में डटे रहे

पैदल मार्च कर पहुंचे मानननियों के दरबार में

पुलिस फोर्स रही मौजूद

BAREILLY

BAREILLY

समायोजन कैंसिल होने से हताश शिक्षामित्रों ने सैटरडे को भी बीएसए ऑफिस पर धरने के साथ भूख हड़ताल शुरू कर दी है। शिक्षामित्रों का धरना स्कूल टाइम तक ही चला। जिलाध्यक्ष केपी सिंह के नेतृत्व में शिक्षामित्रों ने केंद्र सरकार के विरोध में नारेबाजी की और उनका मानसिक व आर्थिक शोषण करने का आरोप लगाया। शिक्षामित्रों के धरने के दौरान पिछले दो दिनों कुछ शिक्षामित्रों की तबीयत बिगड़ गई थी। जिसको देखते हुए जिला प्रशासन बीएसए ऑफिस में एक एम्बुलेंस लगा दी थी। धरना देने के बाद सभी शिक्षामित्र पैदल मार्च करते हुए वित्त राज्यमंत्री राजेश अग्रवाल और केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री संतोष गंगवार के ऑफिस पर घेराव किया।

बीएसए ऑफिस में शुरू की भूख हड़ताल

शिक्षामित्रों ने सैटरडे को बीएसए ऑफिस में धरना दिया। इस दौरान क्क् साथियों ने भूख हड़ताल शुरू कर दी है। भूख हड़ताल शुरू होने के साथ ही प्रशासन की परेशानी बढ़ गई है। यदि किसी शिक्षामित्र की हालत बिगड़ी तो कैसे स्थिति को संभाला जाएगा।

धैर्य बनाए रखने की अपनी

शिक्षामित्रों को धरने के दौरान जिलाध्यक्ष केपी सिंह ने सभी को धैर्य बनाए रखने की अपील की। उन्होंने सीएम से हुई वार्ता का हवाला देते हुए शिक्षामित्रों को न्याय होने का पूरा भरोसा दिलाया।

बरसात में भी डटे रहे

सैटरडे को मूसलाधार बरसात भी शिक्षामित्रों को डिगा नहीं सकी। धरने के दौरान हुई बरसात में भी शिक्षामित्र अपनी जगह से नहीं हटे और बरसात का आनंद लिया।

बात सुनने को चढ़े पेड़ पर

बीएसए ऑफिस में शिक्षामित्रों के धरने में नेताओं के संबोधन को सुनने के लिए कुछ शिक्षामित्र पेड़ पर चढ़ गए। सैटरडे को हुए धरने में भीड़ अधिक होने की वजह से उन्हे अंदर जाने का मौका नहीं मिल पाया था।

सैटरडे को भी बंद रहा ऑफिस

शिक्षामित्रों के धरने के चलते सैटरडे को भी बीएसए ऑफिस बंद रहा। धरने की वजह से विभाग का कोई भी काम नहीं हो पा रहा है।

ऑफिस के अंदर रही पुलिस

शिक्षामित्रों के धरने के दौरान पुलिस सैटरडे को ऑफिस के अंदर रही। पुलिस के अंदर होने के कारण कोई भी शिक्षामित्र गेट में ताला नहीं डाल सका। ऐसे में पुलिस ने खिड़कियों से बाहर की स्थिति पर नजर रखी।

धरना खत्म कर किया पैदल मार्च

शिक्षामित्रों ने ऑफिस से धरना खत्म करने के बाद वित्त राज्यमंत्री राजेश अग्रवाल और केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री संतोष गंगवार के ऑफिस तक पैदल मार्च कर घेराव किया। पैदल मार्च के दौरान शिक्षामित्र सरकार विरोधी नारे लगा रहे थे।

पुलिस रही मौजूद

शिक्षामित्रों के पैदल मार्च करने की सूचना पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंच गई। बीएसए ऑफिस से लेकर मंत्रियों के ऑफि स तक पुलिस की गाडि़यां आगे चलती रहीं।