- केंद्रीय राज्य मंत्री बनने के बाद पहली बार गोरखपुर आगमन पर हुआ भव्य स्वागत

GORAKHPUR: संगठन से बड़ा कोई नहीं होता है। संगठन से सरकार बनती है और सरकार संगठन के ही सिद्धांतों पर चलती है। किसी भी कार्यकर्ता को धैर्य नहीं छोड़ना चाहिए। पार्टी में रहकर पार्टी की जिम्मेदारियों को ईमानदारी से निर्वाहन करना ही भाजपा कार्यकर्ताओं की पहचान है। यह बातें शुक्रवार को केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री शिव प्रताप शुक्ल ने कही। वह राज्य मंत्री बनने के बाद पहली बार गोरखपुर आए थे। भाजपा कार्यकर्ताओं ने गोरखपुर क्लब में उनका स्वागत समारोह आयोजित किया। कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ काम करने वाला व्यक्ति कभी हतोत्साहित नहीं हो सकता है।

सिद्धांतों से नहीं किया समझौता

भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष उपेंद्र दत्त शुक्ल ने कहा कि शिव प्रताप शुक्ल के साथ काम करने वाला कार्यकर्ता कभी उदास नहीं हो सकता। उन्होंने अपने जीवन को एक संगठन बना लिया है। सांसद कमलेश पासवान व पूर्व राष्ट्रीय सचिव विनोद पांडेय ने कहा कि शिव प्रताप शुक्ल को जो जिम्मेदारी मिली है, उसे कुशलता पूर्वक वह निर्वहन करेंगे। स्वागत कार्यक्रम को विधायक शीतल पांडेय, डॉ। आरएमडी अग्रवाल, नरेंद्र सिंह, समीर सिंह, जनार्दन तिवारी, राहुल श्रीवास्तव सहित कई अन्य लोगों ने संबोधित किया।

जगह-जगह हुआ स्वागत

गोरखपुर आगमन पर शिव प्रताप शुक्ल जगह-जगह स्वागत किया गया। नंदानगर में मनोज अग्रहरी के नेतृत्व में स्वागत हुआ, उसके गौतम गुरुंग तिराहा पर भाजयुमो के क्षेत्रीय मंत्री जितेंद्र वर्मा पल्लू ने नेतृत्व किया। मोहद्दीपुर में तेजपाल सिंह, विश्वविद्यालय चौराहा पर रणजीत राय बड़े, गंगेश चौराहा पर राजेश गुप्ता व विनोद दूबे, झूलेलाल मंदिर पर सिंधी समाज और भाजपा कार्यालय पर शिव कुमार पाठक द्वारा स्वागत किया गया। स्ववित्त पोषित महाविद्यालय प्रबंधक महासभा की ओर से गोलघर में अभिनंदन समारोह में केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री शिव प्रताप शुक्ल को स्मृति चिन्ह के रूप में गदा भेंट किया गया।