-गुरु पूर्णिमा पर्व पर गढ़वा घाट व गायघाट स्थित कामाख्या तंत्र आश्रम पहुंचे कैबिनेट मंत्री शिवपाल, साथ में थे अमर सिंह व जया प्रदा भी

-गुरुजनों का आशीष लेने के बाद शिवपाल ने पीएम मोदी पर जमकर बोला हमला

VARANASI

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सभी को छला है। यहां तक कि मां गंगा को भी नहीं छोड़ा। वादे बहुत किए कि गंगा के लिए बहुत कुछ करूंगा लेकिन किया कुछ नहीं। पीएम मोदी पर कुछ इसी अंदाज में हमला करते दिखे यूपी के कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव। मंगलवार को गुरु पूर्णिमा के मौके पर शिवपाल यादव गढ़वा घाट और गायघाट स्थित कामाख्या तंत्र आश्रम में गुरुजनों का आशीष लेने पहुंचे थे। इस मौके पर उनके साथ अमर सिंह और जया प्रदा भी थीं। यहां से निकलने के बाद तीनों ने बाबा विश्वनाथ मंदिर समेत संकटमोचन दरबार में भी मत्था टेका।

अपने धार्मिक दौरे के दौरान सपा नेता शिवपाल यादव ने पीएम मोदी पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने गंगा के लिए कुछ नहीं किया है और हमने वरुणा नदी की सफाई की है जो सबको दिखायी दे रहा है। शिवपाल ने कहा कि सपा सरकार ने प्रदेश में जितना विकास किया है उतना विकास अन्य किसी सरकार ने नहीं किया है। हम लोगों ने अस्सी घाट की सफाई का जिम्मा लिया है और वहां की भी तस्वीर बदलने लगी है। जब मंत्री जी से महमूरगंज की सड़क बनने के बाद जल्द ही खराब हो जाने की बात कही तो उन्होंने कहा कि जांच होगी। हमने सभी जगहों की सड़कें बनवायी हैं। जहां की सड़क बनने के बाद तुरंत खराब हो गयी है इसके लिए संबंधित अधिकारी जिम्मेदार हैं। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।

अमर बोले बीजेपी के आरोप गलत

वहीं शिवपाल संग आये सांसद अमर सिंह ने भी बीजेपी पर जमकर हमला बोला। अमर सिंह ने कहा कि कैराना में कोई पलायन नहीं हुआ था। बीजेपी के सारे आरोप गलत हैं। कश्मीर में बीजेपी की गठबंधन की सरकार है लेकिन बीजेपी की गलत नीतियों के चलते वहां से कश्मीरी पंडितों का पलायन हो रहा है। उन्होंने कहा कि नई दिल्ली की गलियों में कश्मीरी पंडित रहते हैं, उन्हें यूपी में लाया जायेगा और दिखाया जायेगा कि यहां का माहौल काफी बेहतर है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार का सच जनता समझ चुकी है। बीजेपी नेता सिर्फ वादा करते हैं करते कुछ नहीं।

मठ में लिया प्रसाद

शिवपाल, अमर और जया ने गायघाट स्थित कामाख्या तंत्र आश्रम में करीब एक घंटा बिताया और भंडारे का प्रसाद भी ग्रहण किया। इसके बाद शिवपाल एयरपोर्ट पहुंचे और लखनऊ रवाना हो गए लेकिन अमर और जया प्रदा बनारस में ही एक फाइव स्टार होटल में रुके हैं।

डिम्पल भी पहुंचीं बाबा दरबार

राजेश खन्ना की पत्नी और फेमस फिल्म एक्ट्रेस डिम्पल कपाडि़या ने भी मंगलवार को बाबा विश्वनाथ और संकटमोचन दरबार में हाजिरी लगाई। डिम्पल जब विश्वनाथ मंदिर पहुंचीं तो उसी वक्त शिवपाल, अमर और जया भी दर्शन को पहुंचे। यहां से चारों साथ निकले और संकटमोचन मंदिर दर्शन करने पहुंचे।