-राघवेन्द्र टोणपे मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में कालीचरण क्रिकेट एकेडमी को मिली हार

-रामचंद्र ने तीन विकेट लेने के साथ बनाए नाबाद 53 रन

VARANASI : राघवेन्द्र टोणपे मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में बुधवार का दिन शिवपुर क्रिकेट एकेडमी के रामचंद्र के नाम रहा। उन्होंने तीन विकेट लेने के साथ नाबाद भ्फ् रन भी बनाए। उनके शानदार प्रदर्शन की बदौलत उनकी टीम ने डीएलडब्ल्यू स्टेडियम में खेले गए मैच में कालीचरण क्रिकेट एकेडमी को छह विकेट से हराया। रामचंद्र को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

बॉलर्स रहे हावी

कालीचरण क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का निर्णय किया। शुरू से ही ओपनिंग जोड़ी बिना लम्बी पारी खेले आउट होकर पवैलियन लौट गयी। तीसरे नम्बर पर बैटिंग करने आए कृष्णकांत ने संभलकर बैटिंग की। दूसरे छोर से विकेट गिरने का सिलसिला जारी रहा। दो और बैट्समैन जल्दी आउट हो गए। छठवें नम्बर पर बैटिंग करने आए इशहाक ने कृष्णकांत के साथ मिलकर टीम के स्कोर को आगे बढ़ाया। कृष्णकांत ख्भ् और इशहाक फ्फ् रन बनाकर आउट हुए। अर्चित ने क्ब् रन और विनय ने क्म् रन बनाकर टीम के स्कोर में इजाफा किया। फ्0 ओवर के मैच में कालीचरण ऐकेडमी ने पूरे विकेट खोकर क्ख्8 रन बनाए। शिवपुर की ओर से रामचंद्र ने पांच ओवर में क्9 रन देकर तीन विकेट लिये। वेदप्रकाश की झोली में दो विकेट गिरे।

खूब चला बल्ला

बाद में बैटिंग करने उतरी शिवपुर क्रिकेट एकेडमी के बैट्समैन ने कालीचरण के बॉलर्स की खूब धुनाई की। पहला विकेट जल्दी गिरने के बाद एक और बैट्समैन लम्बा स्कोर किए बिना आउट होकर पवैलियन लौट गया। इसके बाद आरेख ने बल्ला चलाया। ख्8 बॉल पर ख्क् रन बनाकर टीम के स्कोर को गति दी। चौथे नम्बर पर बैटिंग करने आए सुनिल ने क्ब् रन जोड़े। रामचंद्र ने बॉलर्स को नहीं बख्सा। उन्होंने ब्ख् बॉल पर नाबाद भ्फ् रन की पारी खेली। विवेक ने नाबाद ख्9 रन बनाकर उनका अच्छा साथ दिया। दोनों बैट्समैन ने टीम को जीत के दहलीज तक पहुंचा दिया। शिवपुर ने ख्ब्.क् ओवर में चार विकेट खोकर मैच अपनी झोली में डाल लिया। कालीचरण की ओर से अमरनाथ, प्रवीण और इशहाक ने एक-एक विकेट लिया।