- स्कूल जाते वक्त टूटे हुए लाइन की चपेट में आया

- गुस्साए ग्रामीणों ने रोड जाम करने का किया प्रयास

BAREILLY:

बिजली विभाग की लापरवाही आए दिन हादसे का कारण बन रही है। ट्यूजडे को भोजीपुरा के रम्पुरामाफी गांव में लाइन की चपेट में आने से एक मासूम ने दम तोड़ दिया। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने रोड जाम करने का प्रयास किया। हालांकि, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को किसी तरह से संभाल लिया। लेकिन, बेटे की मौत से आहत परिवार वालों का रो-रो कर काफी बुरा हाल हैं।

सात वर्षीय फैजान की मौके पर ही मौत

भोजीपुरा थाना अंतर्गत रम्पुरामाफी के रहने वाले फैजुद्दीन का सात वर्षीय पुत्र क्लास एक में पढ़ता था। वह ट्यूजडे सुबह 8 बजे अपने घर से स्कूल के लिए निकला। तभी रास्ते में टूट कर पड़े बिजली के तार की चपेट में आ गया। जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। तार बहुत दिनों से टूट कर जमीन पर पड़ा हुआ था। तार का एक सिरा टूट कर पोल से लगा हुआ था। इसके बावजूद विभाग से उसे हटाना मुनासिब नहीं समझा। टूटे हुए तार में ही बिजली सप्लाई जारी रखा।

सड़क पर उतरे ग्रामीण

घटना की सूचना पाकर मौके पर फैजान के परिवार वाले और पूरे गांव के लोग इकट्ठा हो गए। बेटे की मौत पर परिवार वालों का रो-रो कर काफी बुरा हाल रहा। इस घटना से आहत ग्रामीणों में काफी गुस्सा रहा। वह रोड पर उतर आए और ट्रैफिक जाम करने का प्रयास करने लगे। हालांकि, मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने हंगामा कर रहे ग्रामीणों को किसी तरह समझा-बुझा कर शांत कराया।