-भैंसाली डिपो के सामने शुक्रवार रात मारी थी गोली

-थाना पुलिस से अलग चार टीमें कर रहीं केस पर काम

Meerut: सदर थानाक्षेत्र में भैंसाली डिपो के पास मुनीम सुदेश जैन को गोली मारकर लूटने वाले दोनों बदमाशों को चिह्नित करने का पुलिस अफसरों ने दावा किया है। सूत्रों की मानें तो एक संदिग्ध को पुलिस ने हिरासत में भी लिया है।

फुटेज से पहचान

सुदेश जैन निवासी शारदा रोड, नई मंडी, दिल्ली रोड में आढ़ती के यहां मुनीम थे। शुक्रवार देरशाम दो बदमाशों ने सुदेश जैन की भैंसाली डिपो के सामने हत्या कर लाखों की नकदी लूट ली थी। इस वारदात की फुटेज पुलिस ने निकलवाई और थाना पुलिस के अलावा क्राइम ब्रांच की चार टीमों को लगाया गया। पुलिस टीम ने फुटेज के आधार पर दोनों बदमाशों को चिह्नित कर लिया है।

घेराबंदी का प्रयास

पुलिस टीमें अब इनकी घेराबंदी में जुटी हैं। वहीं सूत्रों की मानें तो क्राइम ब्रांच ने एक संदिग्ध को हिरासत में भी ले रखा है। हालांकि ये पुष्टि नहीं हो रही है कि पकड़ा गया आरोपी वारदात में शामिल था या नहीं। फिर भी आला पुलिस अधिकारी जिस तरह से लगातार ख्ब् घंटे में खुलासे का आश्वासन दे रहे हैं, उससे माना जा रहा है कि मुनीम सुदेश जैन के कातिलों तक पुलिस के हाथ पहुंच चुके हैं।

दीपेश का होगा सम्मान

पुलिस विभाग के अधिकारियों की मानें तो लूट और गोलीबारी की वारदात के दौरान मुनीम की मदद के लिए आए मेडिकल स्टोर संचालक दीपेश गुप्ता घायल हो गए थे। पुलिस विभाग ने दीपेश को सम्मानित करने और प्रशस्ति पत्र देने की तैयारी की है। केस का खुलासा होने के साथ ही इसकी घोषणा की जाएगी।

इन्होंने कहा

कई सबूत हाथ आ चुके हैं और क्राइम ब्रांच इन पर काम कर रही है। जल्द ही खुलासे की उम्मीद है।

-डीसी दूबे, एसएसपी मेरठ।