-पेट्रोल पंप लूट केस में बदमाशों की पहचान का दावा

-क्राइम ब्रांच जांच में जुटी, अरेस्टिंग के बाद खुलेगा राज

ALLAHABAD: वीडियो फुटेज से तय हो चुका था कि वारदात को अंजाम देने वाले प्रोफेशनल हैं। 9 एमएम की पिस्टल से गोलियों की बौछार कर जिस तरह से उन्होंने एक के बाद एक घटना को अंजाम दिया वह अनाड़ी तो बिल्कुल नहीं कर सकते। हम बात कर रहे हैं उन बदमाशों की जिन्होंने पेट्रोल पंप को ट्रारगेट बनाकर एक के बाद एक घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने इन प्रोफेशनल बदमाशों की पहचान कर ली है। क्राइम ब्रांच उनकी तलाश में जुटी है। ऐसा माना जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने वाले प्रतापगढ़ और जौनपुर के रहने वाले बदमाश हैं।

पुलिस के लिए चैलेंज

क्राइम ब्रांच की माने तो सोरांव और बहरिया में पेट्रोल पंप पर हुई लूट में चार बदमाशों का नाम प्रकाश में आया है। इनकी संख्या और ज्यादा भी हो सकती है। गंगापार के सोरांव एरिया में लूट के बाद बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी थी जिसमें एक सेल्समैन की मौत हो गई। इस घटना को अंजाम देने वाले शूटरों की पिक्चर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पिक्चर देखने के बाद भी पुलिस उनका पता नहीं लगा सकी। इस घटना के कुछ दिन बाद ही बहरिया में एक और पेट्रोल पंप पर मर्डर के बाद लूट हो गई। अब पुलिस को बदमाशों का पता लगाना चैलेंज बन गया। सोर्सेज की मानें तो पिक्चर की मदद से क्राइम ब्रांच ने इलाहाबाद के आसपास के जिलों की पुलिस से मदद मांगी। इसके बाद दो बदमाशों का पता चला है। एक जौनपुर का और दूसरा प्रतापगढ़ का। इन्हीं बदमाशों पर शक है कि उन्होंने पेट्रोल पंप लूट की घटना को अंजाम दिया। उनकी पिक्चर सीसीटीवी कैमरे में कैद पिक्चर से मिल रही है। जिस लड़कों पर पुलिस को शक है कि वे जरायम की दुनिया में तेजी से आगे बढ़े हैं और कई घटना को अंजाम देकर पुलिस के लिए चैलेंज बने हुए हैं। हालांकि बदमाशों की अरेस्टिंग के बाद ही कहानी से पर्दा उठेगा।

कहां लिए हैं शरण

पुलिस जिन बदमाशों के नाम पर शक जता रही है, वे घर छोड़कर भागे हुए हैं। उनकी तलाश में अब इलाहाबाद पुलिस के अलावा, प्रतापगढ़ और जौनपुर की पुलिस भी लगी है। सवाल ये है कि बदमाश कहां शरण लिए हुए हैं। कहीं ऐसा तो नहीं कि उन्हें पॉलिटिकल शरण मिली है। इसका जवाब तो अब पुलिस के पास भी नहीं है। क्राइम ब्रांच का कहना है कि बदमाशों की अरेस्टिंग के बाद ही सारे सवालों का जवाब मिलेगा।