10:00 एएम बदमाश ने मारी गोली

10:02 एएम फरार हुए बदमाश

10:05 एएम घायल को अस्पताल ले गए

10:20 एएम डॉक्टर्स ने डिक्लेयर की डेथ

10:25 एएम मंडी बंद, दिल्ली रोड पर लगाया जाम

10.30 एएम एसपी सिटी व सिटी पहुंचे और जाम खुलवाया

दिनदहाड़े

शूटआउट

फल मंडी के प्रधान की गोली मारकर हत्या

- हत्या से गुस्साए फल व्यापारियों ने दिल्ली रोड पर लगाया जाम

- बाइक सवार बदमाशों ने दिया है घटना को अंजाम

- हत्या के विरोध में मंगलवार को बंद रहेगी फल मंडी

मेरठ। दिल्ली रोड स्थित नवीन फल मंडी में बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े फल मंडी के अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी पिस्टल लहराते हुए फरार हो गए। गुस्साए फल व्यापारियों ने हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली रोड जाम लगा दिया। मौके पर पहुंचे एसपी सिटी व सिटी मजिस्ट्रेट ने आकर भीड़ को समझाया। इसके बाद गुस्साए फल व्यापारियों ने जाम खोला। टीपी नगर थाने में मामला दर्ज कराया गया।

---------

सुबह 10 बजे

वारदात सोमवार सुबह 10 बजे के आसपास की है। गुदड़ी बाजार निवासी रहीसुद्ीन कुरैशी की नवीन फल मंडी में राहुल ट्रेडर्स के नाम से फलों की आढ़त है। दुकान में बेटा सलमान व शहबाज भी बैठता है। वे फल मंडी एसोसिएशन के प्रधान व कांग्रेसी नेता भी है।

फल लेने आया था सिपाही

प्रत्यक्षदर्शी दुकान के मुंशी साजिद ने बताया कि दुकान में एक पुलिसकर्मी बलराज फल लेने आया था। जिस पर फल मंडी के अध्यक्ष रहीसुद्दीन कुरैशी ने कर्मचारियों को सिपाही बलराज के फल पैक करने का आर्डर दिया और दोनो एक साथ कुर्सी बैठकर बातें कर रहे थे। इसी दौरान मंडी के तीन नंबर गेट से बाइक सवार दो बदमाश हथियार लहराते हुए दुकान के पास आए। एक बदमाश हेलमेट लगाए बाहर ही बाइक पर खड़ा रहा। जबकि दूसरा बदमाश सिर पर टोपी लगाकर रहीसुद्दीन कुरैशी के पास आया।

सिर में मारी गोली

चश्मदीद मुंशी साजिद ने बताया कि हत्यारों ने पिस्टल निकालते हुए रहीसुद्दीन कुरैशी के सिर पर पिस्टल लगाकर गोली मार दी। गोली लगते ही रहीसुद्दीन खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़े। इसके बाद भी बदमाश ने दूसरी गोली भी सिर पर मारी। गोलियां चलते ही वहां पर बैठा सिपाही बलराज मौके से भाग निकला। इसके बाद दोनों बदमाश हवा में पिस्टल लहराते हुए बाइक पर सवार होकर तीसरे नंबर गेट से ही भाग लिए। गोली की आवाज आते ही दुकान पर बैठा मुंशी साजिद व उनका बेटा सलमान उन्हें खून से लथपथ हालत में केएमसी नर्सिग होम लेकर गए। जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

----------

वर्जन

टीपी नगर थाने में सलीम उसके दो बेटे साकिब व आहत व रियाजुद्दीन व उसके दो बेटे इलियास व मुस्तकीम के खिलाफ रहीसुद्दीन कुरैशी की हत्या का मुकदमा दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

-मंजिल सैनी, एसएसपी मेरठ