खून से लथपथ हुए युवकों को कराया नर्सिग होम में भर्ती

खूब देर तक चली युवकों में होती रही बहस, गर्मागर्मी बढ़ी तो मारी गोली

Meerut। शास्त्रीनगर में कार सवार दो युवकों को उनके साथ खड़े अन्य युवकों ने गोली मार दी। जिसके बाद दोनों युवक खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़े। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को गंभीर हालत में शास्त्रीनगर स्थित एक निजी नर्सिग होम में भर्ती कराया। एसपी एसपी सिटी रणविजय सिंह ने बताया कि अभी दोनों युवकों को वेंटीलेटर पर रखा हुआ है। परिजनों से जानकारी हासिल की जा रही है।

साथियों ने दिया घटना को अंजाम

यह घटना शनिवार शाम आठ बजे के आसपास की है। नौचंदी थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर सेक्टर तीन मकबरा के पास कार सवार दो युवक खड़े हुए थे। इसी दौरान कार के पास अन्य कई युवक भी आ गए। सभी युवक आपस में बात करने लगे। किसी बात को लेकर कार सवार युवकों की बाहर से आए अन्य युवकों से बहस हो गई। इसी दौरान वहीं, खड़े अन्य युवकों ने कार सवार दोनों युवकों के सिर पर अलग-अलग फायर किया। गोली लगते ही दोनों युवक खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़े। आरोपी युवक गोली मारकर फरार हो गए। आसपास के लोगों ने खून से पड़े युवकों को देखकर पुलिस को फोन किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को चिंताजनक हालत में एक गढ़ रोड एक निजी नर्सिग होम में भर्ती कराया। खबर लिखे जाने तक दोनों की हालत गंभीर बनी हुई थी।

मोबाइल से की शिनाख्त

पुलिस ने जेब में मिले मोबाइल नंबर से दोनों युवकों की शिनाख्त अभिषेक पुत्र सुदेशपाल निवासी गंगानगर व मोहित पुत्र हरकेश निवासी इंचौली के रूप में की। इसके बाद उनके परिजनों को फोन किया।

फोन करके बुलाया था

अभिषेक के भाई हिमांशु ने बताया कि वह शाम को अपने घर पर था। उसे फोन करके शास्त्रीनगर बुलाया गया था। इसके बाद उसे गोली मारी गई है। गोली क्यों मारी। इसका उसे भी पता नहीं है।

मामले की जांच शुरू कर दी है। जिस नंबर से फोन आया था। उससे नंबर की सीडीआर निकाली जा रही है। शीघ्र ही आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

रणविजय सिंह, एसपी सिटी