- डीएवी पीजी कॉलेज ने अपलोड किया स्टूडेंट्स का डाटा

- ओएमआर शीट के नंबर से लॉगइन कर करें करेक्शन

DEHRADUN: अगर आपने डीएवी पीजी कॉलेज में एडमिशन के लिए अप्लाई किया है और फॉर्म और डॉक्युमेंट्स संबंधी जानकारी में गलती कर बैठे हैं। तो आपके पास गलती सुधारने के लिए दो दिन का वक्त है। कॉलेज ने बीए, बीएससी, बीकॉम और एलएलबी फ‌र्स्ट सेमेस्टर में एडमिशन के लिए आवेदन करने वाले स्टूडेंट्स का डाटा कॉलेज वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है। स्टूडेंट्स अपने ओएमआर शीट के नंबर से लॉग इन कर अपने डॉक्युमेंट्स में करेक्शन कर सकते हैं।

कॉलेज प्रिंसिपल डा। देवेंद्र भसीन ने बताया कि कुल क्म्7फ्9 स्टूडेंट्स का डाटा अपलोड किया गया है। इनमें बीए के म्ब्क्ब्, बीएससी के भ्फ्87, बीकॉम के फ्फ्म्ख् और एलएलबी के क्भ्79 स्टूडेंट्स शामिल हैं। इनके अलावा क्भ्ब् स्टूडेंट्स ऐसे भी हैं, जिन्होंने ऑनलाइन आवेदन किया था। प्रंसिपल डा। भसीन ने बताया कि स्टूडेंट्स फ् अगस्त की शाम तक करेक्शन कर सकते है। इसके दो दिन बाद मेरिट लिस्ट जारी की जाएगी। उन्होंने कहा कि स्टूडेंट्स अपने मा‌र्क्स की गहनता से कर लें, क्योंकि एडमिशन के समय पर मूल दस्तावेजों की जांच की जाएगी। इसे लेकर कॉलेज लेवल से स्टूडेंट्स को एसएमएस भी किए गए हैं।

एलएलबी एग्जाम ख्म् को

पूर्व में पोस्टपोंड किए गए एलएलबी फिफ्थ सेमेस्टर के एग्जाम अब ख्म् अगस्त को होंगे। प्रिंसिपल डा। भसीन ने बताया कि लॉ ऑफ एविडेंस सब्जेक्ट का एग्जाम पहली पाली में सुबह 7 बजे से और ज्यूरिसप्रोडेंस का एग्जाम क्क् बजे से शुरू होगा।