-कोतवाली के ख्वाजा कुतुब में घर के बाहर दिया वारदात को अंजाम

<-कोतवाली के ख्वाजा कुतुब में घर के बाहर दिया वारदात को अंजाम

BAREILLY: BAREILLY: कोतवाली के ख्वाजा कुतुब में बीकॉम स्टूडेंट को कुछ युवकों ने गोलियों से भून दिया। घायल छात्र को परिजन डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल ले गए। हालत गंभीर होने पर उसे सिविल लाइंस स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। छात्र पर पुराने विवाद में तीन युवकों ने हमला किया है। पुलिस परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

समझौते का बना रहे थे दबाव

सिद्धार्थ रस्तोगी क्9फ् ए ख्वाजा कुतुब कोतवाली में रहता है। वह बीसीबी से बीकॉम सेकेंड ईयर का स्टूडेंट है। उसके पिता राजेंद्र रस्तोगी की संत ज्वैलर्स के नाम से शॉप है। सिद्धार्थ के परिजनों ने बताया कि ट्यूजडे दोपहर बाद अचानक किसी का फोन आने पर सिद्धार्थ घर से बाहर गया। घर के बाहर हनी यादव, सानू उपाध्याय व उनके साथ एक अन्य युवक मौजूद था। हनी यादव पुराने मामले में समझौते के लिए कह रहा था, लेकिन सिद्धार्थ ने मना कर दिया तो हनी ने गोली चला दी। सिद्धार्थ के सीने में तीन गोलियां मारी गई हैं। परिजन तुरंत उसे डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल ले गए।

भ् दिसंबर को भी किया था हमला

सिद्धार्थ के परिजनों का आरोप है कि तीनों युवकों ने भ् दिसंबर को भी सिद्धार्थ पर हमला किया था। तब उसके सिर में बोतल मार दी थी। कोतवाली में इसकी रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस ने किसी की गिरफ्तारी नहीं की। जिसके बाद ही तीनों सिद्धार्थ पर समझौता का दबाव बना रहे थे। परिजनों का आरोप है कि आरोपी दबंग हैं और शराब पीकर झगड़ा करते रहते हैं।

छात्र को घर से बाहर बुलाकर गोली मारी गई हैं। मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

मुकुल द्विवेदी, सीओ सिटी फ‌र्स्ट