कानपुर। राज कुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'स्त्री' के सारे शो हाऊसफुल हो रहे हैं। फिल्म ने रिलीज होते ही पहले दिन से बॉक्स ऑफिस अपने नाम कर लिया है। वहीं फिल्म ने अपनी रिलीज का पहला हफ्ता भी पूरा कर लिया है, साथ ही ताबड़तोड़ कलेक्शन भी कर लिया है। ट्रेड ऐनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने पहले ही दिन 6.82 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर डाला था। वहीं शनिवार को इसने 10.87 करोड़ रुपये का कारोबार किया। फिल्म ने रविवार को कमाई में भारी बढ़त बनाई और 13.57 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस बिजनेस कर डाला। कुल मिला कर फिल्म ने अब तक 31.26 करोड़ रुपये की कमाई कर अपने कंटेंट को लेकर फैंस के बीच खूब वाहवाही बटोरी है।   
स्त्री ने तीन दिनों में ही तोड़ डाला कमाई का बांध,इन पांच बडी़ वजहों से बन गई हिट
इन पांच चीजों से 'स्त्री' को मिला प्रॉफिट

'स्त्री' का पहला बॉक्स ऑफिस वीकेंड सफल होने की बात करें तो इसके पीछे पांच चीजों का महत्वपूर्ण योगदान है। कहा जा रहा है कि 'स्त्री' का बजट महज 20 करोड़ रुपये है और इस हिसाब से तीन दिनों में ही 31.26 करोड़ रुपये की कमाई कर 'स्त्री' ने अपनी लागत भी निकाल ली। वहीं बात करें उन 5 बातों की जो फिल्म के लिए प्रॉफिटेबल रहीं तो वो हैं फिल्म का कंटेंट, फिल्म की स्टार कास्ट, माउथ पब्लिसिटी, नॉन हॉलीडे रिलीज और नॉन फेस्टीवल रिलीज। 'स्त्री' ने कम समय में अच्छी कमाई की मिसाल पेश करते हुए ये साबित कर दिया, 'कंटेंट इज किंग'।
स्त्री ने तीन दिनों में ही तोड़ डाला कमाई का बांध,इन पांच बडी़ वजहों से बन गई हिट
इन 5 सफल फिल्मों में है ये कॉमन बात
'स्त्री' के साथ-साथ अगर पांच सफल फिल्मों की बात करें तो इसमें 'सोनू के टीटू की स्वीटी', 'संजू', 'राजी' और 'बाहुबली 2' शामिल हैं। इनमें से चार फिल्में तो इसी साल रिलीज हुई हैं जबकि 'बाहुबली 2' पिछले साल 2017 में रिलीज हुई थी। इन पांचों ही फिल्मों में कई बातें कॉमन थी जिसकी वजह से इन्होंने बॉक्स ऑफिस पर लंबे समय तक राज किया। इन सभी फिल्मों में क्वालिटी कंटेंट था जिसके लिए ऑडियंस ने इन्हें पसंद किया। इनमें से एक भी फिल्म हॉलीडे पर रिलीज नहीं हुई फिर भी ताबड़तोड़ कलेक्शन कर फिल्म मेकर्स के लिए बॉक्स ऑफिस पर त्योहार बना दिया।
स्त्री ने तीन दिनों में ही तोड़ डाला कमाई का बांध,इन पांच बडी़ वजहों से बन गई हिट

तस्वीरें : श्रद्धा कपूर और राज कुमार राव की 'स्त्री' देखने पहुंचे बॉलीवुड सेलेब्स, दिया ये रिव्यू

राज कुमार राव ने 'स्त्री' को लेकर किया ये बडा़ खुलासा कहा, इस दिन से शुरू करूंगा अगली फिल्म की शूटिंग

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk