कानपुर। बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों से ज्यादा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम से सारी पोस्ट डिलीट कर दी हैं। श्रद्धा ने ऐसा किस लिए किया इस बारे में उन्होंने कोई आफिशल खुलासा तो नहीं किया पर फैंस कयास लगाना जारी है। श्रद्धा के वीडियो और फोटोज सब उनके इंस्टाग्राम से हटाए जा चुके हैं। यहां तक की उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पिक्चर तक शो नहीं हो रही है। श्रद्धा का ऐसा करने के पीछे दो ही वजह हो सकती हैं या तो उनकी पर्सनल लाइफ में कोई भूचाल आया हो या फिर उनकी कोई फिल्म रिलीज होने वाली है जिसकी प्रमोशनल एक्टिविटी के तहद वो लाइम लाइट अपनी ओर कर रही हैं।  
श्रद्धा कपूर ने अपने सारे इंस्टाग्राम पोस्ट इसलिए कर दिए डिलीट,वजह जान उड़ जाएंगे होश
इस वजह से श्रद्धा ने कर दिए पोस्ट डिलीट
श्रद्धा कपूर ने अपने सभी इंस्टाग्राम पोस्ट तो डिलीट कर दिए पर इसी के साथ फैंस के मन में कई सवाल छोड़ दिए। श्रद्धा ने सभी पोस्ट डिलीट करके सिर्फ ये तीन पोस्ट ही छोडे़ जिनमें तुकडो़ में लिखा है 'मर्द को दर्द होगा'। ये लाइन उनकी तीन पोस्टों की सीरीज में किस्तों में दिखाई दे रही है। इन तीनों पोस्ट को देख कर लग रहा है कि श्रद्धा अपनी अपकमिंग फिल्म 'स्त्री' को प्रमोट करने के लिए ये सब कर रही हैं। फिलहाल ये पोस्ट स्त्री के प्रमोशन के लिए स्तेमाल हो रहा है इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है पर श्रद्धा की प्रोफाइल का स्क्रीन शॉट देख कर आपको इस बात पर यकीन जरूर हो जाएगा।
श्रद्धा कपूर ने अपने सारे इंस्टाग्राम पोस्ट इसलिए कर दिए डिलीट,वजह जान उड़ जाएंगे होश
श्रद्धा के पास हैं इन फिल्मों के ऑफर
श्रद्धा कपूर के पास इन दिनों कई फिल्मों के ऑफर हैं। इन फिल्मों में 'स्त्री' और 'बत्ती गुल मीटर चालू' जैसी फिल्में शामिल हैं। कहा जा रहा है कि ये एक्टिविटी श्रद्धा ने अपनी फिल्म 'स्त्री' के प्रमोशन को ध्यान में रख कर की है। श्रद्धा की इस फिल्म की पंच लाइन बताई जा रही है 'मर्द को दर्द होगा'। फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में श्रद्धा कपूर के साथ यामी गौतम और शाहिद कपूर भी अभिनय करते दिखेगें। फिल्म का निर्देशन श्री नारायण सिंह कर रहे हैं। वहीं इसके प्रोडक्शन का काम भूषण कुमार ने अपने हाथों में लिया है। कहा जा रहा है कि फिल्म इसी साल 21 सितंबर तक रिलीज होगी।
श्रद्धा कपूर ने अपने सारे इंस्टाग्राम पोस्ट इसलिए कर दिए डिलीट,वजह जान उड़ जाएंगे होश

शाहिद कपूर की 'बत्ती गुल मीटर चालू' को नहीं मिल रहा ग्रीन सिग्नल, कब होगी रिलीज


राजकुमार राव के जन्मदिन पर रिलीज होगी 'स्त्री', ये है स्टार कास्ट

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk