ये दो फिल्में एक दिन होंगी रिलीज
features@inext.co.in
KANPUR : एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के सामने आने वाले दिनों में बहुत अजीबोगरीब सिचुएशन खड़ी होने वाली है। दरअसल, उनकी दो मूवीज 'स्त्री' और 'बत्ती गुल मीटर चालू' एक ही दिन (31 अगस्त) को रिलीज होनी हैं। बत्ती गुल मीटर चालू की रिलीज डेट्स काफी पहले ही अनाउंस कर दी गई थीं जबकि 'स्त्री' की रिलीज डेट कुछ दिन पहले कन्फर्म हुई है। इस बीच ये खबरें भी चल रही हैं कि इन दोनों मूवीज की टक्कर को टालने पर बातचीत की जा रही है।
सिनेमा घर में श्रद्धा देंगी श्रद्धा को टक्कर,एक ही दिन रिलीज होगीं ये दो फिल्में
राज कुमार राव के साथ ये वीडियो आया सामने
बता दें कि राज कुमार राव के साथ आने वाली श्रद्धा की मूवी स्त्री का टीजर वीडियो सामने आ गया है यानि यह मूवी करीब-करीब बनकर तैयार है। वहीं, शाहिद कपूर के साथ आने वाली श्रद्धा की मूवी बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग अभी चल रही है। इस मूवी में यामी गौतम भी होंगी। अब देखना इंटरेस्टिंग होगा कि श्रद्धा इन दो मूवीज के प्रमोशन का जिम्मा कैसे उठाती हैं या वह इस टक्कर को टालने के लिए अपनी तरफ से क्या एफट्र्स करती हैं।
सिनेमा घर में श्रद्धा देंगी श्रद्धा को टक्कर,एक ही दिन रिलीज होगीं ये दो फिल्में
श्रद्धा इन दिनों गॉसिप से हैं दूर
जहां आज कल कई सेलेब्स लगातार चर्चा में बने हुए हैं वहीं श्रद्धा कपूर इन दिनों गॉसिप से दूर ही हैं। पिछली बार श्रद्धा तब लाइम लाइट में आईं थी जब शाहिद कपूर के साथ बत्ती गुल मीटर चालू के शूटिंग सेट पर सच मुच में बत्ती चली गई थी। इस दौरान सेट पर काफी अंधेरा था और जनरेटर की भी कोई व्यवस्था नहीं थी इसलिए शूटिंग घंटों तक टली रही।

राजकुमार राव के जन्मदिन पर रिलीज होगी 'स्त्री', ये है स्टार कास्ट

शाहिद और श्रद्धा की हुई 'बत्ती गुल' , जानें कब होगा 'मीटर चालू'

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk