वरुण के सामने श्रद्धा ने ऐसे की मशक्‍कत
बॉलीवुड स्‍टार्स श्रद्धा कपूर और वरुण धवन ने अपनी आने वाली फ‍िल्‍म 'एबीसीडी 2' के प्रमोशन को लेकर टेलीविजन के एक रियालिटी शो में इस बात का खुलासा किया. उन्‍होंने बताया कि बचपन में वरुण का स्‍वभाव कुछ ऐसा था कि वह लड़कियों से काफी चिढ़ते थे, लेकिन श्रद्घा उन्‍हें बहुत पसंद करती थीं। ऐसे में सिर्फ छह साल की उम्र में एक बार उन्‍होंने वरुण से किसी भी तरह से आई लव यू कहलवाने के लिए बिंदास प्‍लान बनाया। काफी मशक्‍कत के बाद भी वह इसमें कामयाब नहीं हो सकीं।

वरुण ने किया काफी सपोर्ट
अपने दिल के ऐसे राज को खोलते हुए श्रद्धा ने फ‍िल्‍म को लेकर अपनी उत्‍सुक्‍ता को भी जाहिर किया। उन्‍होंने बताया कि वरुण के साथ ये उनकी पहली फ‍िल्‍म है और क्‍योंकि वह उनके बचपन के क्रश हैं, इसलिए भी फ‍िल्‍म को लेकर वह काफी एक्‍साइटेड हैं। श्रद्धा ने बताया कि इस फिल्म में वह पहली बार इतना ज्‍यादा और मुश्किल डांस कर रही हैं। उन्‍होंने बताया कि हालांकि उनके परिवार में उनके पिता और उनका भाई दोनों ही अच्छे डांसर है। ऐसे में डांस पर आधारित फिल्म करने में उन्‍हें ज्‍यादा मुश्किल नहीं आई। इसके अलावा वरुण ने भी उन्‍हें काफी सपोर्ट किया।

सेट पर बचपन में भी मिलती थीं वरुण से
श्रद्धा बोलीं क‍ि इस फ‍िल्‍म को लेकर उनकी पूरी टीम के साथ-साथ उनके पापा भी काफी खुश हैं। उनका कहना है कि डेविड धवन के साथ उनके पापा ने भी कई फ‍िल्‍में की हैं। ऐसे में वह बचपन में पापा के साथ डेविड धवन की फ‍िल्‍मों के सेट पर जाकर वरुण धवन से मिला करती थीं। उस समय गोविंदा की बेटी भी उनके साथ हुआ करती थीं। तीनों सेट पर आपस में खूब मस्‍ती किया करते थे।

Hindi News from Bollywood News Desk

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk