- महासुदर्शन क्रिया में सैकड़ों लोगों ने लिया हिस्सा

BAREILLY:

आर्ट ऑफ लिविंग बरेली चैप्टर ने सीबीगंज स्थित होटल मान्या पैलेस में आर्ट ऑफ लिविंग के प्रेणता व आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर जी का 61 वां जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से सेलीब्रेट किया। सबसे पहले सुबह महासुदर्शन क्रिया का कार्यक्रम बरेली के पांच अलग-अलग सेंटर पर आयोजित किया गया, जिसमें शहर के सैकड़ों लोगों ने हिस्सा लिया।

ब्लड डोनेट किया

सुबह 11 बजे आर्ट ऑफ लिविंग के डीडीपुरम सेंटर के बाहर निशुल्क प्याऊ लगवाया गया। इसके साथ ही ब्लड डोनेशन कैम्प भी आयोजित किए गया, जिसमें आर्ट ऑफ लिविंग के सदस्यों ने ब्लड डोनेट किए। शाम को कार्यक्रम का शुभारंभ सर्वप्रथम आर्ट ऑफ लिविंग टीचर्स की ओर दीप प्रज्ज्वलन कर किया गया। गणपति वंदना,गुरु पूजा की गई।

भजन कार्यक्रम से बंधा शमा

श्री श्री के जन्मदिन पर हर कोई सत्संग में सराबोर रहा। बाहर से आये आर्ट ऑफ लिविंग सिंगर रोहित कुमार कुकरेती ने भजन के माध्यम से कार्यक्रम में समा बांध दिया। सागर में एक लहर उठी तेरे नाम की आपको मुबारक खुशियां आत्मज्ञान की आर्ट ऑफ लिविंग के इस बर्थडे सांग पर केक काट किसी ने एक-दूसरे को बधाई दी। इस मौक मुख्य रुप से पार्थो कुनार श्वेता कुनार, नीता मूना, अंजुल अग्रवाल, नवनीत, सुगंध, ममता, शमा, नीरा, शैफाली, रीना रहे। कार्यक्रम को सफल बनाने में मुख्य रुप से विशेष कुमार, हिमानी साहनी,गोपाल सरन अग्रवाल, संदीप अरोरा का सहयोग रहा।