-यूपी एटीएस और लखनऊ पुलिस की टीम को हैदराबाद में ही रोका गया

-दो दिन बाद भी दोनों टीमें खाली हाथ

LUCKNOW: हसनगंज स्थित एचडीएफसी एटीएम में ट्रिपल मर्डर और लूट में सिमी कनेक्शन की छानबीन फिलहाल थम गई है। मंगलवार को वारंगल में पुलिस एनकाउंटर में पांच आतंकियों के मारे जाने की वजह से जांच के लिये पहुंची यूपी एटीएस और लखनऊ पुलिस की टीमों को वहां जाने से रोक दिया गया है।

छानबीन के लिये करना पड़ेगा इंतजार

आईजी लॉ एंड ऑर्डर दीपक रतन ने बताया कि एटीएम लूट कांड के सिमी कनेक्शन की जांच करने हैदराबाद पहुंची यूपी पुलिस की टीमों को फिलहाल आंध्र प्रदेश और तेलंगाना की संयुक्त राजधानी हैदराबाद में ही रोक दिया गया है। आईजी रतन ने बताया कि हैदराबाद में की गई पड़ताल में न तो यूपी एटीएस को कुछ पता चल पाया है और न ही क्राइम ब्रांच के हाथ कोई सुराग लग सका है। उन्होंने कहा कि वारंगल में हुए एनकाउंटर की वजह से वहां पुलिस टीमों को आने से रोक दिया गया है। उन्होंने संभावना जताई कि आगामी दो-तीन दिन में टीम को नालगोंडा जाने का मौका मिलेगा तो नए तथ्य सामने आ सकते हैं।

ऑफिसर्स से मुलाकात कर जानकारी जुटाने की कोशिश

हसनगंज लूट मामले में जानकारी जुटाने के लिए एएसपी क्राइम दिनेश सिंह और एसओ हसनगंज धीरज सिंह को तेलंगाना भेजा गया है। सोर्सेज ने बताया कि दोनों ऑफिसर्स ने मंगलवार को तेलंगाना के डीजीपी अनुराग शर्मा व तीन अन्य सीनियर पुलिस ऑफिसर्स से मुलाकात की। हालांकि, उन्हें एनकाउंटर में मारे गए मो। एजाजुद्दीन और असलम के लखनऊ कनेक्शन के बारे में कोई भी तथ्य हासिल नहीं हो सका है। इधर, एसएसपी यशस्वी यादव ने बताया कि तीन बिन्दुओं पर जानकारी जुटाई जा रही है। पता लगाया जाएगा कि क्या मो। एजाजुद्दीन और असलम लखनऊ में रुके थे? इस दौरान उन्होंने मोबाइल फोन का इस्तेमाल किया था या नहीं? वहीं एटीएम लूट के दौरान मिली सीसीटीवी फुटेज व आरोपियों की तस्वीर से कद-काठी का मिलान कराने की भी योजना है।