features@inext.co.in

KANPUR: रणवीर-दीपिका के फैंस, जो उनकी शादी से जुड़ी हर अपडेट चाहते हैं, के लिए अब एक और इंटरेस्टिंग खबर आ गई है। चर्चा है कि रणवीर की फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स चाहते हैं कि उनकी शादी सिंधी रीति-रिवाजों के साथ हो। इन दोनों से जुड़े सोर्सेज की मानें तो रणवीर के करीबी सिंधी स्टाइल शादी पर जोर दे रहे हैं। सिंधी शादी में एक सांठ नाम का भी रिवाज होता है जहां दूल्हे के दोस्त और रिश्तेदार उसके कपड़े भी फाड़ते हैं। अब खुद रणवीर भी इतने एनर्जेटिक हैं तो जाहिर सी बात है उनकी शादी में भी बाकी सिलेब्स के कंपैरिजन में ज्यादा ही तड़का होगा।
प्रियंका-निक की हिंदू तो रणवीर-दीपिका की इस रीती-रिवाज से होगी शादी,जानें वेडिंग से जुडी़ लेटेस्ट अपडेट
विदेश में लगेगा देसी तड़का
सोर्सेज की मानें तो नवंबर में होने वाली शादी के लिए दीपिका-रणवीर की तैयारियां भी जोरों पर हैं। सोशल मीडिया पर भी इनके फैंस इस बारे में काफी बातें कर रहे हैं। कहा तो ये भी जा रहा है कि शादी की कुछ सेरेमनी फॉरेन लोकेशन पर शुरू भी हो गई हैं। लेकिन दूसरी तरफ कुछ लोगों का ये भी कहना है कि अभी सेलिब्रेशंस की शुरुआत तो नहीं हुई है और जो भी कुछ होगा, वो बेंगलुरु और मुंबई में होगा। कुछ दिन पहले जब दीपिका से इस बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि जल्द ही लोगों को इसके बारे में पता चल जाएगा।
प्रियंका-निक की हिंदू तो रणवीर-दीपिका की इस रीती-रिवाज से होगी शादी,जानें वेडिंग से जुडी़ लेटेस्ट अपडेट
जब नेहा ने चेक किया था निशान
अभी तक तो यही सुनने में आ रहा है कि इस कपल की शादी नवंबर में होगी लेकिन कुछ भी ऑफिशियली कंफर्म नहीं हुआ है। इसी साल लेकिन दोनों की फैमिलीज मालदीव में वेकेशन के लिए जरूर गई थीं। वहीं जब नेहा धूपिया के चैट शो में दीपिका ने अपनी बहन अनीशा के साथ शिरकत की थी, तब नेहा ने दीपिका को अपनी रिंग फिंगर दिखाने के लिए कहा था कि कहीं वहां अंगूठी का निशान को नहीं। और चेक करने पर ये सामने आया कि वहां निशान था। इसके बाद से रणवीर-दीपिका की एंगेजमेंट की चर्चा और भी तेज हो गई थी।

यूं हुआ था प्यार
वैसे तो रणवीर-दीपिका के बारे में काफी कुछ कहा जा चुका है। लेकिन आपको बता दें कि इनकी लव-स्टोरी की शुरुआत फिल्म राम-लीला के दौरान शुरू हुई थी। इसके बाद दोनों ने बाजीराव मस्तानी और पद्मावत भी साथ में की। इस तरह दोनों का लगाव गहरा हो गया और अब हो सकता है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएं।

रणवीर सिंह की वजह से सोनू सूद 'मणिकर्णिका' की आधी शूटिंग पूरी कर हुए फिल्म से बाहर, ये है वजह

इस दिन होगी दीपिका-रणवीर की शादी, मंडप में बैठने के 10 दिन पहले जोडी़ करेगी की ये खास काम

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk