कई खूबियों से लैस यह गाड़ी  
भारत में मर्सडीज बेंज़ ने अपना जीएलएस 350 मॉडल साल 2016 में पेश किया था जिसमें 2017 तक कई बाहरी बदलाव किए गए।  जीएलएस 350 में कंपनी ने हेडलैम्प्स, मल्टी बीम और लैम्प्स दिए। जीएलएस 350 के मोडिफाइड मॉडल में एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स भी दी गईं। गाडी़ में सिल्वर कलर की ग्रिल भी दी गई है। गाडी़ में बडे़ एयर इनटेकर के साथ क्रोम डिफ्यूजर भी काफी बडा़ दिया गया है।
बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपने लिए खरीदी 80 लाख रुपए की मर्सडीज
मॉडिफाइड इंटीरियर की खूबियां
गाडी़ में इंटीरियर का भी काफी ध्यान दिया गया है। कंपनी ने गाडी़ में 8 इंच की फ्री फ्लोटिंग इंफोटेनमेंट सिस्टम , थ्री स्पोक स्टीयरिंग वील, इंस्ट्रूमेंट कंसाल और टचपैड यूनिट दिया है। गाडी़ में वी6 बाई टर्बो डीजल इंजन दिया गया है जिसकी क्षमता 3.0 लीटर की है। इंजन इतना दमदार है कि 258 बीएचपी का पावर और 620 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनेरेट कर सकता है। गाडी़ चालक बडे़ आराम से 9 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स इंजन का इस्तेमाल कर सकेगें।
ब्याज दर में मिले छूट, ऑटोमोबाइल सेक्टर को मिले बूम
बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपने लिए खरीदी 80 लाख रुपए की मर्सडीज
सुरक्षा के लिहाज से ये है खास
मर्सडीज के इस मॉडल की एक्स शोरूम कीमत 80.38 लाख रुपए है। सुरक्षा के लिए कंपनी ने गाडी़ में ब्रेक असिस्ट, ईएसपी, क्रूज़ कंट्रो और क्रॉसविंड जैसे फीचर्स दिए हैं। मर्सडीज बेंज ने अपने ग्राहकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए गाडी़ में 4 मैटिक ऑल व्‍हील ड्राइव सिस्टम भी दिए हैं।
ऑटोमोबाइल सेक्टर में आएगा दम, गर टैक्स हो कम
बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपने लिए खरीदी 80 लाख रुपए की मर्सडीज

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk