-राघवेन्द्र टोणपे मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में सिंह मेडिकल ने DLW जूनियर को 46 रनों से हराया

-मैन ऑफ द मैच मानस ने 39 बॉल्स पर बनाए 80 रन

VARANASI : राघवेन्द्र टोणपे मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में रविवार को सिंह मेडिकल के मानस ने जबरदस्त बैटिंग की। रविवार को डीएलडब्ल्यू स्टेडियम में खेले गए मैच में डीएलडब्ल्यू जूनियर के खिलाफ उन्होंने फ्9 बॉल्स पर 80 रन बनाए। उनके खेल की बदौलत उनकी टीम ने ब्म् रनों से जीत हासिल की। मानस को मैन ऑफ द मैच चुना गया। इसी टूर्नामेंट के अन्य मैच में विवेक एकेडमी ने एसएच क्लब को सात रनों से हराया।

चल गए बैट्समेन

ख्0 ओवर के मैच में डीएलडब्ल्यू ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का डिसीजन लिया। पहले बैटिंग करने उतरी सिंह मेडिकल की टीम की ओपनिंग जोड़ी ने अच्छी शुरुआत दी। नासिर अली ब्ख् रन बनाकर आउट हुए। तौसीफ ने उनका अच्छा साथ दिया। तीसरे नम्बर पर बैटिंग करने आए सैफ ने फ्0 बॉल्स पर फ्8 रन बनाए। चौथे नम्बर पर बैटिंग करने आए मानस ने फ्9 बॉल्स पर शानदार 80 रन बनाए। अपनी पारी में नौ चौके और तीन छक्के मारे। टीम ने चार विकेट खोकर ख्0फ् रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। डीएलडब्ल्यू की ओर से रितेश ने दो प्लेयर्स को आउट किया। सुनील और रामनारायन ने एक-एक खिलाड़ी को आउट किया।

बॉलर्स ने कसा शिकंजा

इसके बाद बैटिंग करने उतरी डीएलडब्ल्यू की टीम की शुरुआत भी अच्छी रही। विकास फ्फ् व रोहन पटेल क्9 रन बनाकर आउट हुए। तीसरे नम्बर पर बैटिंग करने आए शमशुल ने तेजी से खेलते हुए ख्9 बॉल्स पर ब्म् रन बनाए। सुनील त्रिपाठी ने ख्भ् रन बनाए। इनके आउट होने के बाद सिंह मेडिकल के बॉलर्स ने शिकंजा कस दिया। डीएलडब्ल्यू के बैट्समेन को खुलकर खेलने का मौका नहीं दिया। निर्धारित ओवर में टीम सात विकेट खोकर क्भ्7 रन ही बना सकी। सिंह मेडिकल की ओर से विवेकानंद, योगेश और अंशुमान ने दो-दो प्लेयर्स को आउट किया।

बड़े अंतर से हराया

इसी ग्राउंड पर विवेक एकेडमी और एसएच क्लब के बीच मैच हुआ। विवेक एकेडमी ने पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित ख्0 ओवर में नौ विकेट खोकर क्0भ् रन बनाए। टीम की ओर से सबसे अधिक कौस्तुभ ने ब्क् रन बनाए। आकाशदीप ने फ्ख् रन बनाए। बाद में बैटिंग करने उतरी एसएच क्लब की टीम क्9.ब् ओवर में पूरे विकेट खोकर 9ब् रन ही बना सकी। विवेक एकेडमी की ओर से संकटमोचन ने तीन और दीपक ने दो विकेट लिए।