बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म 'सिंघम रिटर्न्स' फिल्हाल जम कर धूम मचा रही है. फिल्म  ने रिलीज के फर्स्ट डे 32.09 करोड़ रुपये और सेकेंड डे 21.05 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. फिल्म की सीक्वल 'सिंघम' ने फर्स्ट वीकएंड में 51.25 करोड़ रुपये की अर्निंग की थी और 'सिंघम रिटर्न्स' ने इस रिकॉर्ड को फर्स्ट टू डेज में ब्रेक कर दिया है. 'सिंघम रिटर्न्स' की पहले दो दिन की कमाई ने सलमान खान की 'किक' को पीछे छोड़ कर इस साल की फर्स्ट वीकएंड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का रुतबा भी हासिल कर लिया है. फिल्म के बारे में ट्रेड एनेलिस्ट तरुण आदर्श ने ट्वीट किया है कि



फिल्म् ने 15 अगस्त को 32 करोड़ रुपये से स्टार्ट लिया जबकि 'किक' अपने रिलीज डे पर 26 करोड़ रुपये कमाए थे. 16 और17 अगस्त को लगातार दो दिन छुट्टी रही और जन्माष्टमी की वजह से 18 अगस्त यानी मंडे को भी कई जगह हॉलिडे है इसका फिल्म को फायदा होने के पूरे चांसेज हैं. 'सिंघम रिटर्न्स' का नाम अब उस लिस्ट में आ गया है, जिसमें फर्स्ट डे सबसे ज्यादा अर्निंग करने वाली पांच फिल्में पहले ही शामिल हैं. ये फिल्में हैं सलमान की 'एक था टाइगर', ऋतिक रोशन की 'कृष 3', आमिर खान की 'धूम 3', शाहरुख की 'चेन्नई एक्सप्रेस' और सलमान की ही 'किक'. फिल्म में अजय देवगन एक ऑनेस्ट पुलिस अधिकारी बाजीराव सिंघम का रोल प्ले कर रहे हैं, उनके अपोजिट करीना कपूर हैं और अमोल गुप्ते, दयानंद शेट्टी और महेश मांजरेकर भी इंर्पोटेंट रोल प्ले  कर रहे हैं.

वैसे ट्रेड एनेलिस्ट फिल्म के हिट होने की बड़ी वजह 15 अगस्त  के हॉलिडे और उसके बाद लांग वीकएंड को मान रहे हैं. फिल्म के बारे में ये भी तय माना जा रहा है कि वो रोहित शेट्टी के 100 करोड़ क्लब में शामिल होने के रिकॉर्ड को भी बरकरार रखेगी लेकिन फिल्म 200 करोड़ का मार्क क्रॉस कर सकेगी इस बारे में थोड़ा डाउट है. इस मंडे तक तो फिल्म का टेंपो बना रहेगा लेकिन ये सिलसिला कमिंग वीकएंड कंटीन्यू करेगा ये कहना जरा मुश्किल है.

Hindi News from Bollywood News Desk

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk