-कोडरमा से सीपीआइ एमएल के राजकुमार यादव ने नामांकन किया

- अबतक महज दो नामांकन, बिके हैं 36 नामांकन पत्र

रांची : लोकसभा चुनाव को लेकर दूसरे चरण की चार सीटों पर चल रही नामांकन प्रक्रिया के तहत दूसरे दिन गुरुवार को महज एक नामांकन हुआ. कोडरमा से सीपीआइ एमएल के राजकुमार यादव ने नामांकन दाखिल किया. वहीं, दूसरे दिन चार सीटों पर कुल 17 नामांकन पत्र बिके. दो दिनों में दो उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किए तथा 36 नामांकन पत्रों की बिक्री हुई. पहले दिन हजारीबाग से भाजपा उम्मीदवार जयंत सिन्हा ने नामांकन पत्र दाखिल किया था. इन चार सीटों के लिए नामांकन की प्रक्रिया 18 अप्रैल तक चलेगी.

रांची सीट के लिए 8 फॉर्म बिके

रांची सीट के लिए गुरुवार को आठ नामांकन पत्र बिके. अबतक यहां एक भी नामांकन नहीं हुआ है, जबकि कुल 14 नामांकन पत्रों की बिक्री हुई है. यहां से नामांकन पत्र खरीदने वालों में कांग्रेस के सुबोधकांत सहाय, भाजपा के संजय सेठ प्रमुख हैं. खूंटी में दूसरे दिन तीन नामांकन पत्र बिके, जबकि एक भी नामांकन नहीं हुआ. अबतक यहां नौ नामांकन पत्र बिक चुके हैं.

कोडरमा में चार फॉर्म बिके

कोडरमा सीट के लिए गुरुवार को चार नामांकन पत्र बिके, जबकि एक उम्मीदवार सीपीआइ एमएल के राजकुमार यादव ने नामांकन पत्र भरा. यहां से नामांकन पत्र खरीदने वालों में झारखंड विकास मोर्चा के अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी प्रमुख हैं. अबतक यहां नौ नामांकन पत्रों की बिक्री हुई है. हजारीबाग में दूसरे दिन दो नामांकन पत्र बिके, जबकि किसी ने नामांकन पत्र दाखिल नहीं किया. अबतक यहां चार नामांकन पत्रों की बिक्री हो चुकी है.