-विरोध मे चेयरमैन समर्थको ने किया चक्का जाम,थाने का घेराव किया

-आरोपी सिपाही को लाइन हाजिर करने के आश्वासन पर खत्म हुआ धरना

SIRAULI- गांव धनौरा में पंचायत के दौरान पुलिसकर्मी महिलाओं के साथ बदतमीजी करने लगा। नगर पंचायत सिरौली की चेयरमैन ने जब इसका विरोध किया तो, एक सिपाही ने चेयरमैन को डंडा मार दिया। इससे नाराज समर्थकों ने सिरौली थाने का घेराव कर चक्का जाम कर दिया। एसपी देहात द्वारा आरोपी सिपाही के खिलाफ कार्रवाई करने के आश्वासन के बाद धरना समाप्त हुआ।

सिपाही को खिलाफ कड़ी कार्रवाइर् की मांग

नगर पंचायत सिरौली की चेयरमैन ममता पाण्डेय के रिश्तेदारी में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। एक पक्ष की महिलाएं पुलिस बुलाकर घर से सामान निकालने लगी। दूसरे पक्ष की महिलाओं ने जब इसका विरोध किया तो पुलिस उनसे बदतमीजी करने लगी। सूचना पाकर चेयरमैन मौके पर पहुंच गई। चेयरमैन का आरोप है कि इस दौरान सिपाही महावीर सिंह यादव ने उनपर पर डंडा चला दिया, जिससे उनके हाथ मे काफी चोट आई है। इससे नाराज चेयरमैन समर्थकों ने सिरौली-बरेली मार्ग पर जाम लगा दिया। हंगामा कर रहे लोगों ने सिरौली थाने का भी घेराव किया। समर्थक आरोपी सिपाही को लाइन हाजिर करने की मांग कर रहे थे। एसपी देहात ने चेयरमैन ममता पाण्डेय को फोन पर आरोपी पुलिस के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही, तब जाकर घरना खत्म हुआ। चेयरमैन ने आरोपी पुलिस वाले के खिलाफ तहरीर दी है।

पुलिस मेरे रिश्तेदारों के साथ बदसलूकी कर रही थी। मेरे विरोध करने पर पुलिस ने मेरे साथ न सिर्फ बदसलूकी की बल्कि मारपीट भी की है। आरोपी पुलिस वाले के खिलाफ कार्रवाही नहीं हुई तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

ममता पाण्डेय चेयरमैन, सिरौली

चेयरमैन की ओर से तहरीर आ गई है। अधिकारियों का जो आदेश होगा उसपर कार्रवाई होगी।

टीजे सिंह एसओ, सिरौली