-इज्जतनगर, फतेहगंज पूर्वी, शाही, हाफिजगंज और विशारतगंज में हुए सड़क हादसे

-घायलों को पुलिस ने हॉस्पिटल में कराया एडमिट, मृतकों के शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपे

बरेली :

डिस्ट्रिक्ट में हुए अलग-अलग सड़क हादसों में महिला समेत छह लोगों की मौत हो गई. जबकि छह लोग घायल हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस ने सभी घायलों को हॉस्पिटल में एडमिट करा दिया है जबकि मृतकों के शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए. थर्सडे को शहर के इज्जतनगर, शाही, विशारतगंज, फतेहगंज पश्चिमी और रिठौरा में हादसे हुए थे. वहीं मृतकों के परिजनों ने हादसे की तहरीर देकर एफआईआर दर्ज कराई है.

स्कूटर से जा रहे बुजुर्ग को मारी टक्कर

इज्जतनगर थाना के इन्द्रप्रस्थ कॉलोनी निवासी संजीव सिंघल 55 वर्षीय थर्सडे शाम को स्कूटर से दूध लेने के लिए जा रहे थे. रास्ते में उनके स्कूटर को किसी वाहन ने टक्कर मार दी. जिसमें संजीव सिंघल की मौके पर ही मौत हो गई. परिजनों ने हादसे की तहरीर देकर थाने में एफआईआर दर्ज करा दी है.

दो हादसों में दो की मौत

फतेहगंज पूर्वी थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई. जबकि दो अन्य घायल हो गए. थर्सडे को मोहल्ला नई बस्ती निवासी गोपाल 22 वर्ष बाइक से अपने घर जा रहा था. रास्ते में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. जिससे वह खड़े ट्रैक्टर से टकराकर गंभीर रूप से घायल हो गया. जानकारी मिलने पर पहुंचे परिजन उसे हॉस्पिटल ले जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही गोपाल की मौत हो गई. परिजनों ने बताया कि एक वर्ष पहले ही उसकी शादी हुई. गोपाल की मौत से परिवार में कोहराम मच गया. वहीं दूसरा हादसा गांव रमापुर थाना कटरा निवासी वीरेश उम्र 30 वर्ष तथा अजय उम्र 35 वर्ष बाइक से थर्सडे शाम को फरीदपुर से अपने घर जा रहे थे. सिमरा गांव के पास सामने से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी. जिससे वीरेश की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि अजय गंभीर रूप से घायल हो गया.

दो बाइकें भिड़ीं 1 की मौत, 3 घायल

मीरगंज के धनेटा-शीशगढ़ रोड पर जुनहाई में थर्सडे को दो बाइक की भिड़ंत हो गई, जिसमें 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. ग्रामीणों ने सभी घायलों को हॉस्पिटल भेजा जहां पर इलाज के दौरान हरिओम निवासी बीथम की मौत हो गई. ग्रामीणों ने बताया कि बाइक सवार रूपकिशोर, जोगेंद्र व कल्याण निवासी भोलापुर घायल हो गए. हरिओम धनेटा सब्जी लेने के लिए आ रहा था. हादसे की सूचना मिलते ही शाही थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

================

रोड पर गिरे युवक को ट्रक ने कुचला

रिठौरा कस्बा निवासी अमरसिंह कश्यप 25 वर्ष दोस्त मोहित गुप्ता के साथ थर्सडे को बरेली में अपने दोस्त के पास होली मिलने के लिए जा रहा था. रास्ते में गांव मुडि़या अहमद नगर के पास दूसरी मोटर साइकिल उनकी बाइक टकरा गई. जिसमें अमर सिंह रोड पर गिरकर घायल हो गया. तभी दूसरी तरफ से आ रहे ट्रक ने उन्हें कुचल दिया. उनकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मोहित गुप्ता घायल हो गया. अमर सिंह की पांच माह पहले शादी हुई थी.

===================

बहगुल नदी में नहाते समय युवक डूबा

फतेहगंज पूर्वी के गांव टिसुआ निवासी कुलदीप 30 वर्षीय थर्सडे को होली खेलने के बाद बहगुल नदी में नहाने गया था. नहाते समय वह नदी में डूब गया. जानकारी मिलते ही गोताखोरों ने काफी समय के बाद नदी से शव को निकाला. परिजनों ने बताया कि कुलदीप होली पर रंग खेलने के बाद बहगुल नदी में नहाने गया था. जब काफी देर तक वापस नहीं आया तो तलाश करने पर पता चला. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

हादसे में महिला की मौत

विशारतगंज के पास अनियंत्रित होकर बाइक डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में महिला और बाइक सवार घायल हो गया. राहगीरों ने सूचना पुलिस को दी और घायलों को हॉस्पिटल भेजा जहां पर डॉक्टरों ने प्रीती 27 वर्षीय पत्‍‌नी प्रेम को मृत घोषित कर दिया. परिजनों ने बताया कि महिला रिश्तेदारी में होली मिलने के लिए भमोरा की तरफ जा रही थी. लेकिन रास्ते हुए हादसे में उसकी मौत हो गई.