- कैंट पुलिस ने छह लोगों को किया अरेस्ट

- 43 हजार नकदी, मोबाइल, सामान बरामद

GORAKHPUR: सिविल लाइंस में डीएम आवास से चंद कदम की दूरी पर आरटीओ कैंपस में खुलेआम जुआखाना चल रहा था। जुआरियों के जुटने की सूचना पर रविवार को पुलिस ने छापा मारा तो भगदड़ मच गई। पुलिस ने छह लोगों को अरेस्ट कर जुआ के दांव पर लगे 42 हजार 830 रुपए बरामद किए। जुआरियों के पकड़े जाने की सूचना पर एक पार्टी से जुड़े लोग कैंट थाना पहुंच गए। रंगेहाथ पकड़े गए लोगों को बिना कार्रवाई के छोड़ने से पुलिस ने मना कर दिया। कैंट इंस्पेक्टर ने बताया कि जुआ एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

हर रविवार जुट जाते थे जुआरी

पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि रविवार की छुट्टी का बेजा फायदा उठाकर जुआ खेलने वाले आरटीओ कैंपस में जुटते थे। काफी दिनों से कैंपस में जुआ खेला जा रहा था। रविवार को जुआरी पहुंचकर फड़ लगाने लगे। तभी किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। फोर्स के साथ पहुंची कैंट पुलिस ने जुआरियों को दबोच लिया। उनके पास से बरामद नकदी, सामान लेकर पुलिस थाने चली गई। जुआरियों के पकड़े जाने की सूचना पर एक पार्टी विशेष के लोग पहुंच गए। उनके गले में लिपटे गमछे से मिलते-जुलते रंग वाले गमछे पर फड़ लगाने को लेकर खूब चर्चा रही। नेताओं ने पकड़े गए लोगों को छोड़ने की गुजारिश कैंट पुलिस से की। रंगेहाथ पकड़े गए लोगों की मदद करने से मना कर दिया। सभी के खिलाफ केस दर्ज करके पुलिस कार्रवाई में जुट गई।

इनको पुलिस ने किया अरेस्ट

अभिमन्यु पुत्र भगवती चौधरी, महुईसुघरपुर, खोराबार

टोनी सिंह, पुत्र श्याम नारायण, मझगांवा, गगहा

राजीव रंजन पुत्र गोपाल, इस्माइलपुर, कोतवाली

आशीष पुत्र राम उग्रह, टीचर्स कॉलोनी, कूड़ाघाट, कैंट

लाल बहादुर यादव पुत्र जय नरायण यादव, सिविल लाइंस, एमपी बालिका इंटर कॉलेज, कैंट

श्रीराम पटेल, पुत्र विष्णु पटेल, सलेमपुर, छावनी, तरयासुजान, इनकम टैक्स कॉलोनी, कैंट

वर्जन

आरटीओ कैंपस में जुआ खेलने की सूचना पर कार्रवाई की गई। छह लोगों को पकड़कर नकदी और सामान बरामद किया। उनके खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

- ओमहरि बाजपेयी, इंस्पेक्टर कैंट