- डोईवाला पुलिस ने 20 ग्राम स्मैक के साथ तीन तस्कर पकड़े

- 24 ग्राम स्मैक के साथ कैंट पुलिस ने भी गिरफ्तार किए दो तस्कर

- स्मैक खरीदने वाले तीन युवक भी चढ़े पुलिस के हत्थे

DEHRADUN: नशे के खिलाफ अभियान के तहत सोमवार को दून पुलिस ने पांच स्मैक तस्करों को अरेस्ट किया। चेकिंग के दौरान पुलिस ने स्मैक के साथ तस्कर अरेस्ट किए हैं। इसी दौरान पुलिस ने तीन स्मैक खरीदने वाले भी दबोचे हैं।

भ् तस्करों से ब्ब् ग्राम स्मैक बरामद

डोईवाला पुलिस ने रविवार को आरोपी अजय कौशल निवासी डोईवाला से 8.ख् ग्राम स्मैक बरामद की। एक अन्य आरोपी संजय कुमार निवासी डोईवाला से म्.फ् ग्राम और डोईवाला की ही एक महिला उमा से भ्.भ् ग्राम स्मैक बरामद की। इधर कैंट पुलिस ने ख्ब् ग्राम स्मैक के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन में पुलिस ने माजरा पटेलनगर के रहने वाले मोहम्मद रिजवान से क्भ् ग्राम और मोहम्मद जकारिया से 9 ग्राम स्मैक बरामद की। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे सहारनपुर से स्मैक लेकर आते हैं और इनकी छोटी-छोटी पुडि़या बनाकर बेचा करते हैं। सभी आरोपियों के खिलाफ एनडीपीसी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

स्मैक खरीदने वाले फ् दबोचे

कैंट पुलिस ने स्मैक तस्करों के साथ ही स्मैक खरीदने वाले तीन लोगों को भी गिरफ्तार किया है। इनमें एक ख्भ् वर्षीय युवक है जो हल्द्वानी का रहने वाला है और एक कॉल सेंटर में ऑपरेटर का काम करता है और पिछले दो सालों से नशे की लत का आदी है। दूसरा युवक भी ख्भ् वर्षीय है जो पटेलनगर का रहने वाला है ओर स्मैक सप्लायर का काम करता है और खुद भी पिछले म् महीने से नशे का आदी है। तीसरा आरोपी क्लेमेंट टाउन का ख्म् वर्षीय युवक है जो पिछले दो माह से नशा कर रहा है। पुलिस ने इन तीनों आरोपियों पर पुलिस एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।