- बरेली से स्मैक लाकर बेचते थे चारधाम यात्रा पर आने वाले विदेशियों को

- पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

DEHRADUN: धर्मनगरी में विदेशी पर्यटकों को स्मैक बेचने वाले दो स्मैक तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों से 15-15 ग्राम स्मैक बरामद की गई है। दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

रायवाला थाना प्रभारी महेश जोशी ने बताया कि देर रात इलाके के ओवरब्रिज के पास पुलिस चेकिंग कर रही थी। इस दौरान पुलिस ने हरिद्वार की ओर से आ रही एक हुंडई कार नंबर यूके 07 बीएन 7618 को रोका तो कार में बैठे युवक घबराने लगे। शक होने पर पुलिस ने उनकी तलाशी ली तो उनके पास से 15-15 ग्राम अवैध स्मैक बरामद हुई। पूछताछ में आरोपियों ने अपनी पहचान अब्दुल रशीद पुत्र मोहम्मद अली निवासी मयूर विहार व अमित एंथनी पुत्र स्व। सुरेश एंथनी निवासी राजीव नगर तरली कंडोली थाना रायपुर देहरादून के रूप में बताई।

बरेली से की जा रही थी स्मैक सप्लाई

पूछताछ में युवकों ने बताया कि वे बरेली से स्मैक लाकर शिक्षण संस्थान में पढ़ रहे स्टूडेंट्स को बचा करते थे। उन्होंने बताया कि अधिक पैसा कमाने के लालच में वे चारधाम यात्रा पर आने वाले विदेशी पर्यटकों को स्मैक बेचने लगे। बताया कि वे विदेशी पर्यटकों को मोटे दाम पर स्मैक बेचते थे।